Akshay kumar

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के संग कृति सेनन करेंगी रोमांस

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ मे बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन सुर्खियो मे नज़र आने वाली है। और ये अच्छी खबर है कि फिल्म ‘बच्चन पांडे’ मे कृति सेनन एक बार फिर फैंस के लिए खुश खबरी ले के आने वाली है। अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर अक्षय कुमार(Akshay kumar) के साथ रोमांस करती हुई नज़र आने वाली है।

Akshay kumar

जाने कब होगी फिल्म रिलीज ‘बच्चन पांडे

बता दें कि अक्षय कुमार(Akshay kumar) और कृति सेनन की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ थोडे समय के बाद रिलीज होगी।यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। जिसमे अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्विर भी शेयर की है। जिसे देख युजर्स काफी ट्विट कर रहे है। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा, “बच्चन पांडे’ (‘Bachchan Pandey’) के रूप में 2020 के क्रिसमस पर आ रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म, जिसके निर्देशक फरहाद शामजी हैं।”

यह भी देंखे: अक्षय कुमार की फिल्म का ‘TEASER’ रिलिज़,जाने कौन होंगी अभिनेत्री

प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन की तरफ से फिल्म के बारे में बताया गया

प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ऑफीशियल अकाउंट से की गई ट्वीट के अनुसार, “हमें यह घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है कि कृति सेनन हमारे क्रिसमस को बेहतर बनाने वाली हैं। हैशटैग एनजीइएफ परिवार में ‘बच्चन पांडे’ के साथ आपका एक बार फिर से स्वागत है।”

कृति सेनन ने इस बारे में कहा कि……

कृति ने इस बारे में कहा कि वह अक्षय और निर्देशक फरहाद समजी, जिनके साथ उन्होंने ‘हाउसफुल 4’ में काम किया उनके साथ फिर से काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसे लेकर अभिनेत्री काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “इस रीयूनियन के लिए उत्साहित और रोमांचित हूं! यह क्रिसमस वास्तव में शानदार होने वाला है! हैशटैग बच्चन पांडे में काम शुरु करने को लेकर इंतजार नहीं कर पा रही हूँ।”

नाडियाडवाला की अक्षय कुमार के साथ कितनी फिल्म?

फिल्म की अन्य जानकारियों के बारे में अभी पूरी तरह से चीजें साफ नहीं हुईं मगर अक्षय कुमार के करियर की बात करें तो ‘बच्चन पांडेय’ अक्षय और नाडियाडवाला की एक साथ दसवीं फिल्म है। इससे पहले ये दोनों ‘हे बेबी’, ‘जान-ए-मन’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘हाउसफूल’ फ्रैंचाइजी की फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी देंखे: दिल्ली के खराब प्रदूषण से फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग रुकी!

Leave a Reply