krishna diwani Meera

कृष्ण दिवानी मीरा: कृष्ण से मिलने के लिए महिला ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी, नाविकों ने जान पर खेल कर बचाया

मध्यप्रदेश

नमस्कार दोस्तो, कृष्ण कि भक्ति मे लीन ओर कृष्ण दिवानी मीरा को तो सभी जानते है। ओर एक ऐसी मीरा आज अपने समाज मे है। और वह भी कृष्ण की भक्ति मे पुरी तरह लीन है। मीरा के समान हि कृष्ण भक्ति में लीन रहने वाली मंगवारी (डालरिया) की स्वाति गोर उम्र 32 वर्ष ने कृष्ण से मिलने कि आस लगी ओर कृष्ण से मिलने चली गई।

krishna diwani Meera

Modi Achievements: PM मोदी ने गिनाईं 75 दिन की उपलब्धियां, अन्न्दाता से लेकर कश्मीर(Article 370) तक सबके लिए काम

कृष्ण से मिलने कि आस में रविवार स्वाति गोर ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। स्वाति अपने पति ओर 4 साल के बेटे के साथ मायके मंगवारी से ससुराल अकाला (शाहगंज) जा रही थी। बाइक पर भी वह कृष्ण की भक्ति में लीन रही। सुबह 10.30 बजे नर्मदा ब्रिज आया स्वाति ने पति भूपेंद्र गोर से चप्पल गिरने की बात कही।

भूपेंद्र ने बाइक रोकी ओर स्वाति ने तुरंत उफनती नर्मदा में छलांग लगा दी। नदी में मौजूद नाविक नरेंद्र केवट ओर प्रशांत कहार ने नाव से पीछाकर स्वाति की जान बचाई।TI विक्रम रजक के अनुसार पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कृष्ण भगवान से मिलने नर्मदा में कूदी थी।

नर्मदा के दर्शन से उसे ऐसा लगा यह भगवान से मिलने का सही समय है। वह गुरुभक्ति में प्राण न्यौछावर करना चाहती थी। बचाने वाले नाविक प्रशांत केवट (33) ओर नरेंद्र केवट (30) ने महिला नाव में बैठने के बाद भी कृष्ण जाप करती रही। 

KBC Updates: आज का खेल हुआ खत्म, जाने आज के सवाल-जवाब कल चित्रलेखा के साथ होगा स्टार्ट

Leave a Reply