Karthik and Sunny will once again hit the big screen

एक बार फिर बडे पर्दे पर धमाल मचायेंगे कार्तिक और सनी

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो , जैसा कि आप जानते है फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक – सनी (Karthik and Sunny) एक साथ पर्दे पर धमाल करते हुए नजर आए थे और महज 30 करोड मे बनी इस फिल्म ने 150 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थीबॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर कार्तिक आर्यन और सनी सिंह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर एक  साथ धमाल करने वाले हैं । फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी  में दोनों की जोड़ी ने बहुत धमाल मचाया था । फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी  में सनी और कार्तिक दो पक्के दोस्तों की भूमिका में थे, जिनमें से सनी की शादी होने वाली थी और कार्तिक किसी भी तरिके से इस शादी को तुड़वाना चाहते थे । लव रंजन की ये कामेडी ड्रामा फिल्म  ने  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था , और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी.

Karthik and Sunny will once again hit the big screen

इतने  करोड़ मे बनी फिल्म

आपको बतादे कि बहुत कम बजट मे यानी सिर्फ 30 करोड़ रुपये से बनी इस फिल्म ने 150 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी ।  कार्तिक आर्यन हाल हि मे उनकी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगे और सनी सिंह कि आने वाली फिल्म उजड़ा चमन भी बहुत चर्चा में है । खबरो के मुताबिक कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो में फिल्मकार मुदस्सर अजीज ने फिल्म मे एक ऐसी सिचुएशन लाई है जहां पर कार्तिक और सनी एक साथ आ जाते हैं ।फिल्म मे  ये एक मजेदार  सीन होगा जिसमें सनी गेस्ट अपीयरेंस दे रहे हैं ।

Karthik and Sunny will once again hit the big screen

 भूमि पेडनेकर फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी

आपको बताते कि फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे और उनके अलावा उनके साथ भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । अभी तक खबरो के मुताबिक, भूमि पेडनेकर फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी  का किरदार निभा रही हैं और साथ मे अनन्या पांडे उनकी सेक्रेटरी के रोल निभा रही हैं ।  फिल्म की सबसे ज्यादा शूटिंग लखनऊ में हुई है । शूटिंग के वक्त की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे ।

Karthik and Sunny will once again hit the big screen

कार्तिक आर्यन ने लखनऊ की पारंपरिक चीजों का जमकर लुत्फ उठाया

आपको बतादे चले कि फिल्म की शूटिंग मे कार्तिक आर्यन (Karthik ) ने लखनऊ की पारंपरिक चीजों का जमकर लुत्फ उठाया और मजे किए । अनन्या पांडे के साथ  कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था ।वीडियो में कार्तिक अनन्या को चाय नहीं पीने के लिए डांटते हुए नजर आ रहे थे ।  जानकारी के अनुसार कार्तिक व सनी एक बार फिर बडे पर्दे पर धमाल मचाने के लिये तैयार है । आपको बताते कि फिल्म कि अधिक से अधिक शुटिंग लखनऊ मे हुई है ।

भारतीय महान कवयित्री कामिनी रॉय, गूगल के डूडल में ही क्यो?

Leave a Reply