Alia my sister-in-law: Kareena

करीना का ने कहा कि अगर आलिया भट्ट मेरी भाभी बनी तो….

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, जैसा कि आप जानते है कि आये दिन हि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी को लेकर सुर्खियो मे रहते है। हाल मे अभी आयोजित हुय आयोजन जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019 के दौरान  करीना ने कहा कि अगर आलिया भट्ट मेरी भाभी बन जाए तो मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होगी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा मे रहते है। (Alia my sister-in-law: Kareena )

Alia Bhatt becomes my sister-in-law: Kareena

आलिया भट्ट मेरी भाभी बनी तो :करीना

हम आप को बता दे आलिया भट्ट मेरी भाभी बनी तो :करीना ऐसा करीना का कहना है। की बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट कि चर्चा हमेशा जारी रहती है। कई बार शादी को लेकर खबरें आ चुकी हैं, लेकिन वो खबरे गलत  हो जाती है। हाल हि मे अभी- अभी आलिया भट्ट के शादी का लहंगा सिलवाने को लेकर भी खबरें मिली थी, लेकिन बाद में खबरों का फॉलो-अप नहीं निकला। अब इस बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की खबर जोरदार सुर्खियों में है और इस बार वजह है करीना कपूर खान ।

जी हां,दोस्तो  इस बार करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि शादी की चर्चा को जिंदा कर दिया है। वैसे तो रणबीर कपूर और करीना कपूर दोनो कजन हैं और अगर ऐसे मे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि शादी हो जाती है तो आलिया भट्ट करीना कपूर की भाभी बन जाएंगी। इस बात पर अब करीना कपूर ने आलिया भट्ट के भाभी बनने को लेकर कहा है कि अगर आलिया मेरी भाभी बनती है तो मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होउंगी।

अभी हाल ही मे आयोजन हुए जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019 के दौरान आलिया भट्ट , करीना कपूर और फिल्म निर्देशक करण जौहर बातचीत कर रहे थे। तभी करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा कि अगर आलिया भट्ट आप की भाभी बनती हैं तो कैसा होगा…  तो करीना कपूर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि मैं इस दुनिया की सबसे खुश लड़की होउंगी।

Alia my sister-in-law: Kareena said

करीना कपूर के इस जवाब पर आलिया भट्ट ने जवाब दिया कि, ‘ईमानदारी से मैंने इस बारे में अभी तक कुछ सोचा नहीं है । और आलिया ने कहा कि अभी मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती। वहीं करण जोहर और करीना कपूर ने कहा कि अगर आलिया और रणबीर कपूर कि शादी होती है तो वो बहुत खुश होंगे और वो हमेशा थाली लेकर उनके लिए खड़े रहेंगे।

और आप को बताते हुए हमे खुशी होगी कि करण जौहर की अभी आने वाली फिल्म तख्त में दोनों एक्टर्स एक साथ दिखाई देंगे। वहीं आलिया भट्ट ने करीना कपूर कि शादी को लेकर कहा कि , ‘वो मेरे लिए एक प्रेरणादायक हैं। पहले कि यह बात थी कि अगर कोई अभिनेत्री शादी करती हैं, तो उसका करियर थोड़ा धीमा हो जाता है या पुरी तरह खत्म हो जाता है, लेकिन इन्होंने यह परंपरा पूरी तरह से तोड़ दी है ।

राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, बोले चांद पर रॉकेट भेजने से कुछ नहीं होगा

Leave a Reply