Kanika Kapur's Corona Virus Test

Corona Update: कनिका कपुर का कोरोना वायरस टेस्ट पांचवी बार भी पॉजिटिव आया, डॉक्टर बोले…

बॉलीवुड

Kanika Kapur’s Corona positive fifth time:बीते दिनोकनिका कपूर का कोरोना वायरस हो गया था। आपको बतादे कि  अब तक कनिका का पांच बार टेस्ट हो गया है जिसमे कनिका कपूर का कोरोना लगातार पांचवीं बार भी पॉजिटिव आया है। आपको बतादे कि कनिका लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती है। हालांकि, डॉक्टरो की मानें तो कनिका की हालत अब स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।

Kanika Kapur's Corona Virus Test

लॉकडाउन: अपने हि बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए बॉर्डर पर तैनात “सिपाही पिता”

समय पर खाना भी खा रहीं कनिका


हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. आर के धीमान कहते हैं, “कनिका की हालत में काफी सुधार हो रहा है और वे खाना भी समय पर खा रही हैं।” डॉ. ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर आ रहीं कनिका की गिरती सेहत की खबरें बिलकुल गलत हैं।

कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगी कनिका कपूर?

अब ऐसे मे सवाल यह बनता है कि कनिका कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगी? इस सवाल के जवाब में डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक उनके लगातार दो कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते, तब तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दी जाएगी।

सोमवार को कनिका ने दिया था हेल्थ अपडेट


सोमवार को सिंगर कनिका कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत के बारे में अपडेट दिया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, “मेरी चिंता करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर जाने, अपने बच्चों और परिवार से मिलने का इंतजार कर रही हूं। उनकी बहुत याद आ रही है।”

पिता भी कर चुके गिरती सेहत की खबरों का खंडन 

रविवार को एक इनटव्युह में कनिका के पिता राजीव कपूर ने कहा, “मेरी बेटी बिलकुल ठीक है। पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल उसे किसी भी तरह की प्रॉब्लम नहीं है। मैं उसके साथ लगातार फोन और वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं। उसकी तबियत में सुधार हो रहा है।” गौरतलब है कि कनिका 22 मार्च से एसजीपीजीआईएमएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

Leave a Reply