Janata Curfew

Janata Curfew: लोगो ने इस तरह तालिया, घंन्टी बजाकर आभार व्यक्त किया

देश

 Jaanta Curfew: आपको बतादे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए ‘जनता कर्फ्यू’ में भाग लेने के लिए लोगों से आग्रह किया कि वे उन सभी का आभार व्यक्त करें जो देश को COVID-19 से मुक्त बनाने के लिए चौबीस घंटे काम कर रहे हैं।

Janata Curfew

#Corona Virus: दुनिया भर मे 13000 मौत, 3 लाख से ज्यादा पॉजिटिव केस

5 मिनट के लिए मोदी ने लोगों को ‘जनता कर्फ्यू’ में भाग लेने की याद दिलाई

प्रधानमंत्री मंत्री जी ने ट्वीट कर कहा कि लोग अपनी छतों, बालकनियों या खिड़कियों पर घंन्टी बजाकर, तालियां बजाकर या शंख बजाकर सभी के लिए 5 मिनट के लिए आभार व्यक्त करें जो चौबीस घंटे काम कर रहे हैं ताकि हमारा राष्ट्र COVID-19 (Corona virus) से मुक्त हो जाए।

राष्ट्र ने ‘जनता कर्फ्यू’ का किया पालन

आपको बतादे कि वैश्विक महामारी से लड़ने में व्यक्तिगत रूप से ‘दृढ़ संकल्प’ और “सामाजिक दूरी के माध्यम से संयम” पर जोर देने के बाद राष्ट्र आज ‘जनता कर्फ्यू’ का पालन कर रहा है और 22 मार्च की चुनौतियों के लिए तैयार होने के लिए ‘जनता कर्फ्यू’ का आह्वान भी किया है। प्रधानमंत्री मोदी के संदेश को ध्यान में रखते हुए, विभिन्न दलों के राजनेताओं, खिलाड़ियों और मशहूर हस्तियों सहित कई प्रसिद्ध हस्तियां भी सामाजिक अभ्यास के समर्थन में सामने आई हैं।


पीएम मोदी ने की गायिका मालिनी अवस्थी की सराहना

प्रधान मंत्री मोदी ने अपने कोरोनोवायरस-थीम वाले गायन के साथ जागरूकता फैलाने के लिए गायिका मालिनी अवस्थी और प्रीतम भारतवान की। 

भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (ICMR) के अनुसार, रविवार को भारत में कोरोनावायरस के संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़कर 341 हो गई।

भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद डेटा के अनुसार 22 मार्च को सुबह 10:00 बजे तक COVID-19 के लिए 16,109 व्यक्तियों के कुल 16,999 नमूनों का परीक्षण किया गया है।

कोरोना से सात की मौत

आपको बतादे कि भारत में अत्यधिक संक्रामक वायरस से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें महाराष्ट्र, गुजरात और बिहार में एक-एक की मौत हुई है। देश में मरने वालों की संख्या सात हो चुकी है।

बागी विधायक BJP मे शामिल,चौथी बार सीएम बन सकते हैं शिवराज

Leave a Reply