जबलपुर में एक ऑटो चालक को युवकों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Jabalpur auto driver viral video: आपको बतादे कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक मामूली सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक से सरेआम ऐसी मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस क्रुरता का वीडियो (Jabalpur autodriver viral video) भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों में डर का माहौल दिखाई दे रहा है। मामला अधारताल थाना क्षेत्र के तहत शोभापुर का है। विडियो मे दिखाई दे रहा है कि ऑटो चालक को बेहोश होने तक बेरहमी से पीटा गया। बेहोशी की हालत में भी लोहे की सेंटिंग की प्लेटों से उसके उपर हमला किया गया।

यह सब करने के बाद बाइक पर उल्टा लादकर हमलावर उसे थाने तक ले जाने के लिए रवाना हो गए। वीडियो पर सोमवार को नजर पड़ते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने हमलावरों के खिलाफ कडी कारवाई के निर्देश दिए दे दिए हैं।

Jabalpur auto driver viral video

पुलिस के मुताबिक यह है घटना

पुलिस ने बताया कि 11 अक्टूबर को शाम 4.15 बजे एक युवती मोपेड पर छोटी बहन के साथ जा रही थी। वह शोभापुर ओवरब्रिज पर थी, तभी रांग साइड से पहुंची लोडिंग ऑटो (एमपी-20 एलबी 2370) ने मोपेड में टक्कर मार दी। दोनों मोपेड से नीचे गिर पड़ीं और उन्हें चोटें आई। दोनों युवतियों ने घटना की रात 9.30 बजे अधारताल थाना पहुंचकर सड़क दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Beauty, Skin Care Tips: घरेलू टिप्स अपनाएं, हर मौसम में चमकदार निखार पाए

ऑटो चालक ने सुनाई अपनी व्यथा

Jabalpur autodriver viral video

पुलिस अधीक्षक बहुगुणा के निर्देश पर ऑटो चालक अजीत विश्वकर्मा (23) निवासी चांदमारी तलैया टेस्टिंग रोड ने सोमवार दोपहर थाना पहुंचकर बताया कि वह कंचनपुर से लालमाटी जा रहा था। अचानक मोपेड पर सवार दो युवतियां ऑटो के सामने आ गई, जिससे टक्कर हो गई। उसी समय पीछे से लाल रंग की कार पहुंची, जिसमें सवार अभिषेक उर्फ गुणी दुबे तथा चंदन सिंह उसके पास पहुंचे और मारपीट(Jabalpur autodriver viral video) शुरू कर दी। बीच बचाव करने पहुंचे लोगों को भी दोनों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस अभिषेक व चंदन की तलाश कर रही है।

Redmi Note 9 Pro (Interstellar Black, 4GB RAM, 64GB Storage)

वो पिटता रहा लोग देखते व वीडियो बनाते रहे

ऑटो चालक सरेआम पिटता रहा और ज्यादातर लोग मूकदर्शक बने देखते व मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। घटना के दौरान मौके पर पुलिस भी नहीं पहुंची। हमलावर बिना नंबर की बाइक व कार पर सवार होकर पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तालिबानी अंदाज में ऑटो चालक को युवकों (Jabalpur autodriver viral video) ने सजा दी। हमलावरों के खिलाफ अपहरण का भी मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

राहुल गांधी को इतना हाई-क्वालिटी का नशा कहां से मिलता है: MP गृहमंत्री

Leave a Comment