Apple iPhone 11

ट्रिपल कैमरे वाले Apple iPhone 11 की लॉन्च डेट हुई लीक जाने कैसे…!

Technology

Apple iPhone11, बतादे कि Apple हाल ही मे iOS 13 beta 7 को डेवलपर्स के लिए रिलीज किया है और iOS 13 beta वर्जन के कोड में एक स्क्रीनशॉट लिया है जिसमें 10 सितंबर की तारीख के साथ ही “HoldForRelease” लिखा हुआ है, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी द्वारा 10 सितंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में अपकमिंग Apple iPhone 11 को लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि पिछले साल बीटा वर्जन पर 12 सितंबर की तारीख थी|

Apple iPhone 11

और उस दिन कंपनी ने iPhone XR समेत तीन डिवाइस लॉन्च किए थे और इस बार बीटा वर्जन पर 10 सितंबर की तारीख है।

जानकारी के लिए बतादे कि पुराने रिकॉर्ड के मुताबिक यदि कंपनी 10 सितंबर को Apple iPhone 11 सीरीज लॉन्च करती है तो user के लिए यह 13 सितंबर को यह प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएगा। जिसके बाद कुछ देशों में यह डिवाइस 20 सितंबर को उपलब्ध होगा तो बाकी और देशों में 27 सितंबर को या उस उपलब्ध कराया जाएगा।

Special Feture Apple iPhone 11 tripple camera

अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार Apple iPhone 11 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसका सेंसर 12+12+12 megapixel हो सकता । जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस हो सकता है, सेकेंडरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का 2x zoom वाला टेलीफोटो लैंस हो सकता है। जबकि, तीसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का Ultra wide लैंस हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल के सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

LCD Display  Size

Apple iPhone 11

इसके अलावा Apple iPhone 11 के बेस वेरिएंट में 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसमें ट्रिपल रियर कैमरे की बजाय 12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा हो सकता है। साथ ही सेल्फी के लिए इसमें अन्य दो वेरिएंट की तरह ही 12 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया जा सकता है। Apple iPhone 11 सीरीज टू-वे वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। जिसमें मौजूद रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट की मदद से AirPods को भी आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

Modi Achievements: PM मोदी ने गिनाईं 75 दिन की उपलब्धियां, अन्न्दाता से लेकर कश्मीर(Article 370) तक सबके लिए काम

Leave a Reply