hardik pandya engagement

हार्दिक पंड्या ने नताशा से किया सगाई का ऐलान, देखें सगाई के वायरल Videos

नमस्कार दोस्तो आपको बतादे कि भारतीय जगत क्रिकेट  टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या  ने इस नए वर्ष 2020 के पहले दिन पूरी दुनिया को प्रभावित कर दिया। हार्दिक पंड्या ने बुधवार 1 जनवरी 2020 के इस शुभ दिन पर सर्बिया की मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच (Hardik Pandya and Natasha engagement) से सगाई कर ली है। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा से सगाई की घोषणा की थी। नताशा ‘बिग बॉस’ में भाग ले चुकी है। हार्दिक पंड्या की सगाई ने सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि क्रिकेट  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली  को भी चौंका दिया है।

विडीयो देखने के लिये यहा क्लिक करे…

अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म “Ludo” इस दिन होगी रिलीज

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टानकोवि को अंगूठी पहनाने के बाद हार्दिक ने ‘शोले’ फिल्म का गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे…’ गाते नजर आए। आइए आपको तस्वीरों में दिखाते हैं कि हार्दिक ने समुद्र के बीच कैसे नताशा को सगाई की अंगूठी पहनाई।

हार्दिक की सगाई से विराट हैरान…

विराट कोहली ने गुरुवार को हार्दिक पंड्या और नताशा कि पोस्ट होते ही, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उनको विश किया. उन्होंने लिखा, ”बधाई हो हार्दिक, तुमने तो सबको हैरान कर दिया। कितना खूबसूरत सरप्राइज है। आगे तुम्हारा समय बहुत शानदार रहे। सोशल मीडिया पर सगाई के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

कोन है, नताशा स्टानकोविच

जानकरि के लिये आपको बताते चले कि, नताशा स्टानकोविच सर्बिया के पोजेरवेक की रहने वाली हैं, लेकिन काफी समय से वह मुंबई मे रह रही है। नताशा स्टानकोविच साल 2013 में रिलीज हुई ‘सत्याग्रह’ फिल्म के “अयो जी” गाने में सबसे पहले नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘एक्शन जैक्सन’, ‘फुकरे रिटर्न्स’ में काम किया है। वो बिग बॉस 8 में भी भाग ले चुकी है और नच बलिए के 9 वें सीजन में भी वो दिखाई दी थीं।  हालांकि नताशा स्टानकोविक को सबसे ज्‍यादा सफलता वीडियो एलबम डीजे वाले बाबू गाने से मिली है।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का टीजर रिलीज, अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ नजर आएंगे

Leave a Comment