“Good Newwz” Funny trailer

फिल्म “Good Newwz” का मजेदार ट्रेलर रिलीज,देखे Video…

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो : जैसा कि आप को बता दे कि आज अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी स्टारर फिल्म “Good Newwz” का trailer रिलीज़ हो गया है और फैंस के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी इस फिल्म कि जमकर तारीफ कर रहे हैं । कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म के के trailer के कुछ घंटो के बाद ही फिल्म के ट्रेलर को सोशल मिडिया पर लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं।

“Good Newwz” की बॉलिवड में तरीफ़

“Good Newwz” Funny trailer

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर….

फिल्म गुड न्यूज़ के ट्रेलर कि तारीफ करते बॉलीवुड भी नही थक रहा है ,साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा कि, “ये बेहद मज़ेदार है. मुझे लगता है कि ये आपके मज़ाकिया अंदाज़ के बेहद करीब है, जिसे मैंने सालों देखा है. सच में इस फिल्म को देखने का इंतज़ार कर रही हूं.”

बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख ने कहा कि , “फिल्म का trailer शानदार है”, और कहा कि अक्षय कुमार साल 2019 का अंत बेहद धमाकेदार करेगा और साल 2020 की शुरुआत उससे बड़े धमाके के साथ करेगा । आप बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर देने वाले हैं । साथ ही साथ रितेश देशमुख ने ट्वीट में फिल्म के निर्माता करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवानी और करीना कपूर की भी जमकर तारीफ की है ।

फैंस ने funny trailer का fun बनाया

बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस भी फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए नज़र आए हैं । हालांकि कुछ फैंस ने इसके कॉमेडी सीन्स का मज़ाक भी उड़ाया है ।

स्नेहिल वर्मन नाम के एक व्यक्ति ने परेश रावल की एक तस्वीर शेयर कि और फिल्म के सीन का मज़ाक उड़ाया । उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “जब बच्चे का पता चला कि वो वहां नहीं है जहां उसे होना चाहिए था ।  

रोहिताश गुर्जर नाम के एक व्यक्ति ने फिल्म के ट्रेलर के बारे मे कहा कि,”ये अक्षय कुमार कुछ फिल्मों से क्या कर रहे हैं ।कभी उसकी बीबी तेरी बीबी नहीं मेरी बीबी और अब तेरा बच्चा तेरा बच्चा नहीं मेरा बच्चा और मेरा बच्चा मेरा बच्चा नहीं तेरा बच्चा , ये क्या हो रहा है”|

“Good Newwz” Funny trailer

कृष्णा नाम के एक यूज़र ने फिल्म के ट्रेलर के बारे मे लिखा कि, “अभी अभी गुड न्यूज़ का ट्रेलर देखा,जब कॉमेडी फिल्म करने की बात आती है तो ये ज़रूर कहना चाहूंगा कि अक्षय कुमार से अच्छा कोई नहीं” उन्होंने साथ में फिल्म का एक डायलॉग भी कैप्शन में लिखा, “तेरे क्वालिटी की आईस क्रीम भी न रखूं घर में मैं “

जैसा कि आपको बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और साथ ही इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे ।ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी ।

दीपिका ने काटी रणवीर सिंह की मूंछ वीडियो वायरल, फिर क्या हुआ ?

Leave a Reply