अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

नमस्कार दोस्तो; अजय देवगन (ajay Devgan’s film tanhaji) की आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म  ‘तानाजी’ का निर्माण अजय देवगन (ajay Devgan’s film tanhaji) की अपनी प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज के साथ मिलकर फिल्म बना रही है। ये फिल्म अगले साल 10,  जनवरी 2020 ,को रिलीज होगी। इस फिल्म मे अजय देवगन मुख्य भुमिका मे है ।

फिल्म के डायरेक्टर कोन ?

 devgan movie tanaji

आप को बता दे कि तानाजी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे। फिल्म मे 17वीं सदी की कहानी को बताया गया है।  इस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ सैफ अली खान और काजोल भी लीड रोल में हैं। अजय देवगन ने सोशल मिडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘तलवार की तरह तेज दिमाग था. तानाजी: अनसंग वॉरियर,और लिखते हुए इस बात कि जानकारी दि कि फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020’ को रिलीज होगी। ‘तानाजी’ के अलावा अजय देवगन इन दिनों एक और फिल्म ‘मैदान’ पर भी काम कर रहे हैं।  इस फिल्म के डायरेक्टर  फिल्म ‘बधाई हो’ से फैमस हुए अमित शर्मा हैं। फिल्म फुटबॉल के कोच सैयद अब्दुल रहीम के योगदान पर बन रही है।

“तानाजी – द अनसंग वारियर”

जानकारी के अनुसार आप को बता दे कि भारतीय फुटबॉल टीम को 1962 के एशियाई खेलों में भारत को स्वर्ण पदक जिताने वाले फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म “ मैदान “ की शूटिंग के बीच अजय देवगन अपने करियर की सबसे महत्वपुर्ण  फिल्म “तानाजी – द अनसंग वारियर” का टीजर सोमवार को रिलीज कर रहे हैं। फिल्म तानाजी की निर्माण अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी और टी सीरीज दोनो एक साथ  कर रहे  है। यह फिल्म  10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो मे  रिलीज होगी।

अजय देवगन एक मराठी योद्धा

 जानकारी के लिये आप को बता दे कि बायोपिक फिल्मों का चलन फिर हिंदी सिनेमा में पुनर्जीवित करने का श्रेय अजय देवगन ओर उनकी ही फिल्म “द लेजेंड ऑफ भगत सिंह” को हि दिया जाता है। अजय देवगन ने  फिल्म  “द लेजेंड ऑफ भगत सिंह” को 17 साल पहले डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के निर्देशन में की थी। इस फिल्म के बाद अब अजय  देवगन अब तानाजी फिल्म में एक मराठी योद्धा तानाजी मालुसरे कि भुमिका  में नजर आने वाले हैं।

आप को बता दे कि इस फिल्म मे तानाजी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे। 17वीं सदी पर बनी  इस फिल्म में अजय देवगन  के साथ सैफ अली खान और काजोल देवगन भी मुख्य भुमिका में हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी ।

तानाजी के अलावा अजय देवगन इन दिनों मैदान नाम की एक फिल्म भी कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक फिल्म बधाई हो से मशहूर हुए अमित शर्मा हैं। ये फिल्म मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के योगदान पर बन रही है।

PM मोदी ने कि इन बॉलीवुड सितारो से मुलाकात और कही यह बात

Leave a Comment