Film: 'Good Newwz'

फिल्म:‘Good Newwz’ का पहला पोस्टर रिलीज,अक्षय कुमार के साथ नज़र आएँगी…

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो:  फिल्म ‘Good Newwz’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमे चार बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री दिखाई दे रहे है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘Good Newwz’का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म ‘Good Newwz’ के पोस्टर मे अक्षय कुमार के साथ तीन और भी बॉलिवुड अभिनेता और अभिनेत्री नज़र आ रही है। आईये जांते है फिल्म ‘Good Newwz’ मैं आखिर अक्षय कुमार के साथ कौन सी अभिनेत्री रोमांस करने वाली है।

आखिर कौन होंगा फिल्म Good Newwz में अक्षय कुमार के साथ ?

 'Good Newwz'

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘Good Newwz’ मे करीना कपूर, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म मैं दिखाई दे रहे है। जिसमे अक्षय कुमार औए दिलजीत दोसांझ काफी सुपर अनदाज़ मे नज़र आ रहे है।

Film: ‘Good Newwz’ कब होंगी रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म ‘Good Newwz ‘ आने वाले दिसम्बर में क्रिसमस डे के मौके पर रिलीज हौने वाली है।जिसमे अक्षय कुमाए ने कुछ फिल्म ‘Good Newwz’ के बारे में भी इंस्टा अकाउंट किया है।

जानिये कौन कैसा किरदार निभाऐंगा

फिल्म ‘Good Newwz ‘में अक्षय कुमार के साथ-साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रियल लाइफ में एक बच्चे को जन्म दे चुकीं करीना कपूर एक बार फिर पर्दे पर प्रेग्नेंट नजर आएंगी।

इस फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए गए हैं और इन सभी में कियारा और करीना को बेबी बंप के साथ दिखाया गया है। पहले पोस्टर में इन दोनों के बेबी बंप में के बीच में अक्षय कुमार फंसे हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”इस क्रिसमस पर कुछ गुडन्यूज के बीच फंसा हुआ हूं। इस सीजन के सबसे बड़ी गड़बड़ के लिए तैयार जुड़े रहिए।”

यह भी पडे: दिल्ली के खराब प्रदूषण से फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग रुकी

अक्षय कुमार ने इसका दूसरा पोस्टर भी रिलीज किया। इस पोस्टर में करीना और कियारा के बेबी बंप के बीच में दिलजीत दोसांझ फंसे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ”यहां कोई और भी है जो क्रिसमस पर आपके लिए यही गुड न्यूज लेकर आ रहा है।”

आपको बतादे कि फिल्म ‘Good Newwz’ का ट्रेलर भी 15 नवम्बर  यानी की कल रिलीज होंगा।

यह भी पडे: फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के संग कृति सेनन करेंगी रोमांस

Leave a Reply