wajid Khan Died

मशहूर सिंगर वाजिद खान का हुआ निधन, टूटी साजिद- वाजिद कि संगीतमय जोडी

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर वाजिद खान (wajid Khan Died) का आज निधन हो गया है। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में उतनी हि मशहूर थी जितनी कि फिल्म करण- अर्जुन में दोनो भैइयो कि थी।

wajid Khan Died
wajid Khan Died

टूटी साजिद- वाजिद कि संगीतमय जोडी

कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड से भी लगातार बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन हो गया है। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी।

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। किंतु किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट भी किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना (Coronavirus)  पॉजिटिव आया था। वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। तो अभी  तक यह भी कहना सत्य नहि होगा कि वाजिद खान कि मौत कैसे हुई।

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिंगर का निधन केवल 42 साल की उम्र में हुआ। फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Khan) ने वाजिद खान (Wajid Khan Died) के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, “बहुत बुरी खबर, वाजिद खान भाई के बारे में एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी, हमेशा मुस्कुराहट। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। तुम मेरी, सोच एवं प्रार्थना में हो।”

साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) कि पहली फिल्म 1998 में ‘प्यार किया तो डरना क्या

साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया था।  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझसे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे। उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे कई महसूर गाने लिखे थे।

भारत को बड़ा झटका: जिस HCQ को समझा जा रहा था कोरोना वायरस की दवा, WHO ने उसी का ट्रायल रोका

Leave a Reply