चहल की मंगेतर Dhanashree Verma और गुरु रंधावा का धमाकेदार Video वायरल

नमस्कार दोस्तो: आपको बतादे कि भारतिय क्रिकेट के खिलाडी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सगाई कर लि है ओर उनकी मंगेतर का नाम धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) है। आपको पता होगा कि जब से सगाई हुई है तब से Dhanashree अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।आप नीचे देख सकते है इनके डांस कि सभी वीडियो।

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर लोगो को  अपने डांस से मनमोहित करती नज़र आ रही हैं। उनके वीडियो आए दिन सोसल मिडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Traditional Living Room Design Ideas And Decoration Tips In Hindi

इसी बीच धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में धनश्री वर्मा फेमस सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ सुरमा-सुरमा (Surma Surma) गाने पर डांस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Dhanashree Verma Guru Randhawa  dance

Dhanashree Verma & Guru Randhawa का डांस

धनश्री वर्मा और गुरु रंधावा (Dhanashree Verma Guru Randhawa Dance) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह से डांस से धमाल मचा रहे हैं। वीडियो को धनश्री वर्मा के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। धनश्री वर्मा के इस नए डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट और शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बतादे कि धनश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डॉक्टर से ज्यादा डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं। हाल ही में धनश्री का एक डांस वीडियो ने खूब धमाल मचाया था।

Guru Randhawa के सुपर हिट सॉन्स

वहीं बात करें गुरु रंधावा (Guru Randhawa) की तो उन्होंने ‘हाई रैटिड गबरू’, ‘सूट-सूट करदा’ , ‘पटोला’, ‘बन जा तू मेरी रानी’ और ‘लाहौर’ जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम का परचम लहराया। हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल के साथ ‘स्लोली-स्लोली’ गाना रिलीज हुआ।

करियर कि बार करे तो गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी। 2017 में फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के गाने ‘सुइट सुइट’ के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने। 

Cricketer युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से रचाई सगाई, देखे Video

Leave a Comment