दीपिका पादुकोण का ‘ड्रग्स चैट वाइरल’,अब तक का सबसे बडी “ड्रग लीला का खुलासा”

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त बुरा वक्त चल रहा है एक के बाद एक ड्रग़्स के मामले सामने आ रहे है और एक और बडा नाम सामने आया है वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Drugs Chat) है कि ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

UPSC Exam 2020 Date & Time: परीक्षाओं के लिए जारी किया टाइम टेबल

 सूत्रों ने बताया कि इस सप्ताह सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और कई अन्य को पूछताछ के लिए समन भेजेंगे। इसी कड़ी में एक और नया नाम दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का जुड़ गया है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर को NCB का समन


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone drug chat) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने पुछताछ के लिए बुलावा भेजा है। जानकारी की मानें तो मंगलवार को उनसे भी पूछताछ हो सकती है। वहीं हमारे हाथ दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के बीच 28 अक्टूबर 2017 को हुई एक बातचीत की डिटेल हाथ लगी है, जिसमें दीपिका कह रही हैं, “मुझे हैश चाहिए।“ दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बाचतीच हुई थी, तो आइए, अब आपको दिखाते हैं दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी…

Deepika Padukone drug chat viral

 Deepika Padukone Drugs Chat Viral

दीपिका- तुम्हारे पास माल है?
करिश्मा- हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.
करिश्मा- अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.
दीपिका- हां…. 
दीपिका- प्लीज…….
करिश्मा- अमित के पास है. वह लेकर जा रहा है.
दीपिका- हैश न?
दीपिका- वीड नहीं.
करिश्मा- हां, हैश…
करिश्मा- तुम कोको कब तक आ रही हो?
दीपिका- 11:30/12:00ish
दीपिका- Shal वहां कब तक है?
करिश्मा- उसने शायद 11:30 कहा, क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है.

बता दें, क्वान (Kwan) एक सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी है, जो अलग अलग सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है. करिश्मा क्वान (Kwan) में काम करती हैं, और उसी के जरिये वो दीपिका पादुकोण को मैनेज करती है. करिश्मा, जया साहा की क्वान टैलेंट मैनजमेंट में जूनियर है. बता दें कि इससे पहले जया शाह भी क्वान टैलेंट मैनजमेंट कंपनी के जरिए सुशांत सिंह को मैनेज करती थीं|

अब UP में बनेगी फ़िल्मे, फिल्म सिटी के लिए योगी सरकार ने दी 1000 एकड़ की जमीन

Leave a Comment