DSP Rattana Ngaseppam from manipure

बेटी बनी DSP और पिता भावुक ऐसे निहारने लगे यूनिफॉर्म में लगे सितारे, वायरल हुई Photo

रोचक खबर

नमस्कार दोस्तो: बेटा अपने पिता का नाम रोशन करे तो ठीक बात है लेकिन जब बेटिया पिता का सर गर्व से उंचा कर दे तो पिता कि दी हुई सिख देश को आगे बढाने में कारगर सिध्द होती है।

एक ऐसी ही मिशाल पेश करने वाली देश कि बेटी बनी DSP और पिता भावुक होकर निहारने लगे युनिफ़ॉर्म में लगे स्टार को जिनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है।

DSP Rattana Ngaseppam
DSP Rattana Ngaseppam

DSA Rattana Ngaseppam कि फोटो

इस तस्वीर को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। मणिपुर (Manipur) की पुलिस अधिकारी रत्ना नगसेप्पम (Rattana Ngaseppam) की एक तस्वीर ने हजारों का दिल जीत लिया और देश कि बेटियो को गर्व महसुस करवाया।

एक तस्वीर ने हजारों का दिल जीत लिया DSP Rattana Ngaseppam

आपको बतादे को सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मिठी सी मुस्कान आ जाएगी। आपको बतादे कि यह मणिपुर (Manipur) की DSP पुलिस अधिकारी रत्ना नगसेप्पम (Rattana Ngaseppam) की एक तस्वीर ने हजारों का दिल जीत लिया|

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की खूब सराहना भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने पिता की जमकर तारीफ की तो किसी ने महिला सशक्तीकरण के उदाहरण के रूप में चित्र को देखा। 

तस्वीर में, इंफाल (Imphal) की डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम मुस्कुराते (DSP Rattana Ngaseppam) हुए दिखाई दे रही हैं क्योंकि उनके पिता उनकी वर्दी पर सितारों को देख रहे हैं। वह वर्दी में दिखाई देती है जबकि उनके पिता कंधे का पट्टा चेक करते दिख रहे हैं। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, तस्वीर कुछ महीने पुरानी है और नगसेप्पम वर्तमान में मणिपुर पुलिस की एडिश्नल एसपी हैं।

ट्विटर पर गुरुवार को तस्वीर पोस्ट करने वाले ट्विटर यूजर ने लिखा, “मणिपुर के इम्फाल की डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम(DSP Rattana Ngaseppam)। उनके पिता ने उनकी वर्दी पर लगे सितारों की जांच की और रत्ना गर्व से पिता को देख मन हि मन खुश हो रही हैं।”

इस ट्वीट के अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। 200 से ज्यादा यूजर्स अब तक कमेंट कर चुके हैं। ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

लहसुन-प्याज की वरमाला से सम्पन हुई शादी, गिफ्ट मे भेंट आये प्याज…

Leave a Reply