Dabangg 3

फिल्म ‘दबंग 3’ ने पहले दिन कमाये इतने करोड़, इस फिल्म को पीछे छोडा

बॉलीवुड

film Dabangg 3, सलमाल खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज हो गई है। बतादे कि फिल्म ‘दबंग 3’ फैंस को काफी पसंद आ रही है। दबंग 3 ने पहले दिन 21 करोड की कमाई की है। दबंग 3 ने सिनेमा घरो में 21 करोड की कमाई के साथ हाउसफुल 4 को एक दिन की कामाई के हिसाब से पीछे छोड दिया है।

फिल्म ‘छपाक’ का गाना ‘नोंक-झोंक’ रिलीज, साथ नजर आये दीपिका-विक्रांत

हाउसफुल 4 ने एक में दिन इतने करोड की कामाई की थी  

बतादे कि ‘दबंग 3’ ने पहले दिन कुल 21 करोड़ रुपये की कामाई की है ।ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर की रिलीज के बाद से ये अभी तक की सबसे बड़ी फर्स्ट डे ओपनिंग फिल्म है। वहीं दबंग 3 का कलेक्शन हाउसफुल 4 के पहले दिन के कलेक्शन 16.50 करोड़ रुपये से भी अधिक है।

सलमान खान चुलबुल पान्डे के किरदार में   

बता दें कि फिल्म दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी कि भुमिका का रोल अदा कर रही हैं। इसके साथ-साथ ही फिल्म इस बार याद में जाती है, जहां पर होती है महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर का प्रवेश होता है। सलमान खान फिल्म में सई के साथ रोमांचक अंदाज में दिख रहे हैं।  

फिल्म दबंग 3 के बाद इस फिल्म में सलमान खान

जानकारी के अनुसार आप को बतादे कि सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दबंग 4 को लेकर भी खुलासा कर दिया था। सलमान खान ने हाल ही में कहा था कि दबंग 4 की स्क्रिप्ट भी उनके पास तैयार है। आपको बता दें कि सलमान खान कि फिल्म दबंग 3 के बाद अब फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ वांटेड फिल्म का सीक्वल है। फिल्म का एक पोस्टर सलमान खान ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो दर्शकों को बहुत पसंद आया था।

IPL Season 2020: गोल गप्पे बेचने वाला बना IPL का खिलाडी, इतने में खरीदा

Leave a Reply