चहल ने मंगेतर Dhanashree के साथ ‘रसोड़े में कौन था’ पर बनाया Video

IPL 2020: अपको बतादे कि कुछ दिनो से साथ निभाना साथिया धारावाहिक का एक बहुत ही शानदार विडियो “रसोडे में कौन था” वाइरल हो रहा है, जिसपर स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

रसोड़े में कौन था, अब हमारी बारी है

बताते चले कि चहल ने सोशल मीडिया पर पॉपुलर हुए रसोड़े में कौन था? गाने पर अपनी मंगेतर के साथ परफॉर्मेंस किया जो लोगों को बेहद हि पसंद आ रहा है। वीडियो शेयर कर चहल ने कैप्शन में लिखा, ‘अब हमारी बारी है।

https://www.instagram.com/p/CEqhLNTJYZG/

धनश्री तो बतो ओ रसोड़े में कौन था (Rasode Main Kaun Tha Chahal)? हमने कैसा सिंक किया। वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि सभी लोगों को चहल और धनश्री के द्वारा बनाया गया यह वीडियो काफी पसंद आया है लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) वीडियो को देखकर भड़क गए हैं।

क्रिश गेल का भडकाउ कोमेंट

rasode me kon tha chahal and dhanshree verma

गेल ने चहल के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘अब बस बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारे इंस्टाग्राम पेज का रिपोर्ट करने जा रहा हूं। बता दें कि गेल ने यह कमेंट मजाक में किया है।

Teachers day Special offer on Amazon Hurry Up

विस्फोटक बल्लेबाज के कमेंट के बाद फैन्स भी इसका मजा लेते नजर आए और तरह-तरह के कमेंट करते दिखे। कई फैन ने गेल को सच में चहल के पेज की रिपोर्ट करने की सलाह दी तो कुछ फैन ने शांत रहने के लिए कहा है। आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले चहल ने धनश्री के साथ सगाई थी। स्पिनर ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीर शेयर कर सभी से इस खबर को साझा किया किया था। 

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। चहल आरसीबी के लिए खेलेंगे तो वहीं गेल Kings elevan Panjab की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि गेल का पिछला तारिफ ए काबिल था। उन्होंने 13 मैच में 490 रन बनाए थे। गेल आईपीएल में सबसे ज्यादा रनों बारिश करने वाले बल्लेबाज भी हैं।

https://amzn.to/321fcEk

उन्होंने साल 2013 में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 66 गेंदों पर नाबाद 175 रन की पारी खेली थी। उस साल गेल आरसीबी की टीम (RCB) का हिस्सा थे। गेल ने आईपीएल में अबतक 6 शतक जमाए हैं और 28 अर्धशतक जमा चुके हैं। पंजाब की टीम एक बार फिर गेल से बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद लगाई होगी। 

Cricketer युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से रचाई सगाई, देखे Video

Leave a Comment