Bruna Abdullah became a mother before marriage,

जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि शादी से पहले मां बनीं ब्रूना अब्दुल्लाह, बेटी इसाबेला की तस्वीर भी शेयर की

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, आपको बता दे कि  ब्रूना अब्दुल्लाह (Bruna Abdullah)  मॉडल और एक्ट्रेस है, जो मां बन गई।  ब्रूना ने अपनी बेटी की तस्वीर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए यह गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की है। ब्रूना ने लिखा- मैं अपनी फैमिली की नई व सबसे छोटी सदस्य को मिलवाकर बेहद ख़ुशी ओर गोरवशाली महसूस कर रही हूं, उन्होने बताय कि बेटी का नाम इसाबेला है, और उसका जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है।  मां और बेटी दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं और ब्रूना बेटी के लिए बेहद ख़ुश हैं

 Bruna Abdullah became a mother before marriage,

पिछले साल की थी सगाई

आपको बताते चले कि,  ब्रूना अब्दुल्लाह (Bruna Abdullah) एक ब्राजिलियन मॉडल हैं और उन्होने कई हिंदी फिल्मों में काम भी किया हैं। ब्रूना ने पिछले साल 25 जुलाई को ब्रिटिश बॉयफ्रेंड एलान फ्रेजर से सगाई की थी, ब्रूना के पति एलान फ्रेज़र स्कॉटिश हैं।  लेकिन शादी से पहले हि ब्रूना प्रेग्नेंट हो गईं। ब्रूना ने मदर्स डे से ठीक एक दिन पहले प्रेग्नेंट होने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की भी थी।

 Bruna Abdullah became a mother before marriage,

शादी को जरूरी नहीं मानतीं, ब्रूना अब्दुल्लाह

एक इंटरव्यू के दौरान ब्रूना अब्दुल्लाह से पूछा गया था कि शादी के पहले आपको मां बनने पर केसा महसुस हो रहा है?  इस पर ब्रूना अब्दुल्लाह ने कहा था कि शादी केवल एक प्यार का सर्टिफिकेट है जो आपको आपके प्यार के द्वारा दिया जाता है। यह सर्टिफिकेट दो लोगों को एक साथ रहने के लिए मजबूर करता है।उनका मानना है, कि लोग बिना शादी के बाद भी रह सकते है।

आखिरी बार ‘उड़नछू’ फिल्म में आई थीं नजर: ब्रूना अब्दुल्लाह

ब्रूना अब्दुल्लाह आई हेट लव स्टोरी, ग्रैंड मस्ती, मस्तीजादे और कैश जैसी रोमांटिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कई रियलिटी शोज भी कर चुकी हैं। इसमें खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए सीजन 6 और कॉमेडी क्लासेज शामिल है। उन्हें आखिरी बार पिछले साल आई उड़नछू में देखा गया था। ब्रूना ने कुछ टीवी शोज़ भी किये हैं, जिनमें ख़तरों के खिलाड़ी और नच बलिए 6 प्रमुख हैं।

 Bruna Abdullah became a mother before marriage,

वायुसेना के चीफ बीएस धनोआ ओर विंग कमांडर अभिनंदन ने एक साथ लड़ाकू विमान मिग-21 में भरी उड़ान ।

Leave a Reply