Bollywood star arrived at Durga's blessings

नवमी‌ के दिन मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंचे बालीवुड स्टार

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, नवरात्री में अगर बालीवुड कि बात करे तो बालीवुड स्टार नॉर्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पंडाल खास मानते है और अक्सर बड़े-बड़े स्टार यहां आकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हैं. हाल हि में अमिताभ बच्चन ने भी काली माता के दर्शन लिए है।

Bollywood star arrived at Durga’s blessings

Bollywood star arrived Durga's blessings

‘पिंक लुक’ में कियारा आडवानी का कातिलाना अंदाज आपने देखा क्या ?

आपको बतादे कि आज नवमी के दिन सभी लोग घर से निकलकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने जा रहे है।  इसी बीच फिल्म सितारों ने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. कई बालीवुड स्टार जैसे रितिक रोशन, आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी, काजोल, मां तनुजा, काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी, फिल्ममेकर और‌ मुखर्जी परिवार के सदस्य अयान मुखर्जी, देबू मुखर्जी, शर्बानी मुखर्जी, टीवी अभिनेत्री सिमोना चक्रवर्ती ने जुहू स्थित 72वें नॉर्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पंडाल में जाकर मां दुर्गा के सामने शीश नवाया मां के आराधना की.

सभी लोग नॉर्थ बॉम्बे सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के पंडाल को खास माना जाता है और अक्सर बालीवुड के तमाम दिग्ग्ज यहां आकर मां दुर्गा का के चरनो मे शीश झुका कर मां का आशीर्वाद लेते हैं. इससे पहले कल यानि रविवार के दिन अमिताभ बच्चन और परीवार ने काली मां का आशिर्वाद लिया था.

उल्लेखनीय है कि रितिक रोशन ने इस पंडाल में पहुंचने से पहले अपने पापा राकेश रोशन के साथ जुहू स्कीम सार्वजनिक दुर्गा उत्सव पंडाल में जाकर भी मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया था. इस दुर्गोत्सव का आयोजन अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता बिश्वजीत द्वारा किया जाता, जो इस मौके पर अपनी बेटी प्राइमा के साथ मौजूद थे.

बाद में फिल्ममेकर राकेश रोशन ने मीडिया से बात करते हुए मां दुर्गा के साथ अपने अनूठे जुड़ाव के साथ-साथ अपने बेटे रितिक की हालिया रिलीज फिल्म ‘वॉर’ के हिट हो जाने पर अपनी खुशी जतायी.

Source: Click here

इस खास मोके पर दयाबेन कि शो मे धमाकेदार एंट्री

Leave a Reply