Rakhi Sawant Ranu Mandal

हिमेश रेशमिया के बाद बॉलीवुड एक्ट्रैस राखी सावंत, रानू मंडल के साथ काम करना चाहती हैं

बॉलीवुड

Bollywood desk,  आपको बतादे कि सोशल मीडिया स्टार बनी रानू मंडल को आज सब जानते हैं। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैपी हार्डी और हीर’ के लिए 3 से ज्यादा गाने भी गा दिए हैं। इसी बीच Rakhi Sawant Ranu Mandal के साथ काम करने के लिए के मुड हैं। आपको बतादे कि दरअसल, राखी सावंत का वीडियो सॉन्ग छप्पन छुरी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है।

Rakhi Sawant Ranu Mandal

Rakhi Sawant  Ranu Mandal

Chandrayaan-2 चांद की सतह पर विक्रम के लैंडर का पता चला, ऑर्बिटर ने फोटो ली; संपर्क की उम्मीद बडी : ISRO

दरअसल आपको बतादे कि राखी सावंत गाने को प्रमोट करने में लगी हुई हैं और वो चाहती हैं कि रानू मंडल उनके इस गाने के रिमिक्स वर्जन को अपनी मधुर आवाज दें। बता दें कि राखी पर फिल्माए गए ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है. वीडियो सॉन्ग में राखी के अलावा मयुराक्षी बोरा और मोनिका सिंह भी हैं।

नकल करना अच्छा नहीं: लता मंगेशकर

इस बिच रानू मंडल को लात जी ने एक इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा था, “अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं”। लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।’

ऑरिजिनल रहो

टीवी पर म्यूजिक शो में आने वाले प्रतियोगियों के लिए चिंता जताते हुए लता मंगेशकर ने कहा था, ‘कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं। आकांक्षी गायकों को लता जी ने सलाह लेते हुए कहा लता मंगेशकर ने कहा कि ऑरिजिनल रहो।

अपने स्टइल में गाना चाहिए

सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओं लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए। लता जी ने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आशा अपने स्टइल में गाने की जिद नहीं करती तो वह मेरी परछाई बनकर रह जाती है। वह इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि व्यक्ति की प्रतिभा उसे कितनी दूर तक ले जा सकती है।’

Chandrayaan-2 चांद की सतह पर विक्रम के लैंडर का पता चला, ऑर्बिटर ने फोटो ली; संपर्क की उम्मीद बडी : ISRO

Leave a Reply