Bollywood actor Kiran Kumar also vulnerable to Corona

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना के चपेट में, कोराना टेस्ट पॉजिटिव निकला…

बॉलीवुड

नई दिल्ली:भारत में  कोरोना महामरी से संक्रमित हुए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1 लाख 31 हजार से अधिक हो गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक 1 लाख 31  हजार 868  लोग कोविड-19 संक्रमण से संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 3 हजार 867 लोगों इस महामारी से अपनी मौत गवा चुके है। वर्तमान में 73 हजार 560 लोग कोरोना महामारी से ग्रस्त हैं, जबकि उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए कुल 54  हजार 441  मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Bollywood actor Kiran Kumar also vulnerable to Corona

किरण कुमार का कोरोना टेस्ट मिला पॉजिटिव

इस बीमारी से मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं रहा है। कुछ दिन पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का भी कोरोना पॉजिटिव मिला था।  इसके  बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार भी इस बीमारी के चपेट में आ चुके है। खबरों की मानें तो किरण में इस बीमारी के कुछ भी लक्षण नहीं थे। वह बिल्कुल ठीक थे। उन्हें न बुखार था और न ही खांसी। यहां तक की उन्हें सांस लेने में कोई परेशानी नहीं हो रही थी। इसके बावजूद भी  उनका कोराना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

अपने घर में ही आइसोलेशन में हैं

वहीं, किरण अपने घर में ही आइसोलेशन में हैं। और जल्द ही वह अपना दोबारा टेस्ट करवाने वाले हैं। बता दें, इससे पहले कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं. कनिका कई हफ्तों तक लखनऊ के एक हॉस्पिटल में एडमिट थी।

किरण कुमार का करियर

किरण ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ, पुणे से पढ़ाई की है।

वह अपने ऍफ़टीआईआई में दीपक धार के नाम से जाने जाते थे। करियर किरण कुमार हिंदी टीवी जगत और फिल्मी दुनिया में लंबे अरसे से सक्रिय हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है।

Covid19 की चाल पर निर्भर करेगी अगले आर्थिक पैकेज की जरूरत होगी या नही ?: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Leave a Reply