Ayushmann Khurrana looks in Film "bala"

फिल्म “बाला” का ट्रेलर रिलीज टकले होकर कुछ इस तरह नजर आ रहे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो जैसा कि आप जानते है कि आयुष्मातन खुराना कि  हाल ही मे आयी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ से लोगों के दिलों पर छाने के बाद अब आयुष्मागन खुराना की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म “बाला” का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म बाला का ट्रेलर इतना शानदार है कि यह सामने आते ही बहुत वायरल हो रहा है.  फिल्म के ट्रेलर में शानदार डायलॉग और कामिक सीन आपको हंसा- हंसा कर पागल कर देंगे ।

Ayushmann Khurrana looks in Film "bala"

Ayushmann Khurrana looks in Film “bala”

फिल्म “बाला” कि जबरदस्त कॉमेडी वाला ट्रेलर फेंस  को काफी पसंद आ रहा है । ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में ट्रेलर लाख से ज्यादा व्यूज ओर लाईक मिल चुके हैं। फिल्म बाला का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। गंजेपन की समस्या और उसपर समाज की सोच पर बनी यह फिल्‍म बाला दिनेश विजन के मेडॉक फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनाई गई है।

होने के कुछ ही मिनटों में ट्रेलर लाख से ज्यादा व्यूज ओर लाईक मिल चुके हैं। फिल्म बाला का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। गंजेपन की समस्या और उसपर समाज की सोच पर बनी यह फिल्‍म बाला दिनेश विजन के मेडॉक फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनाई गई है।

आयुष्मा न खुराना नाम हे बाला

 फिल्म मे आयुष्माेन खुराना हिंदी लेक्चरर है । इस फिल्म मे आयुष्मा न खुराना नाम हे बाला वो इस फिल्म मे एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हे जो इस फिल्म मे समय से पहले गंजा हो जाता है ।इस फिल्म के मजेदार ट्रेलर की बात करें तो यहां सेक्सिस्ट बातों पर भी व्यंग्य किया गया है । ट्रेलर के पहले सीन में आयुष्‍मान खुराना एक ब्‍यूटी क्‍लास में लड़कियों और महिलाओं को गोरेपन के बारे में बताते नजर आ रहे हैं ।

जिसके बाद भूमि उनके सिर की टोपी पर सवाल उठाती हैं और वह आयुष्‍मान की टोपी उछाल देती हैं । इसके बाद नजर आता से सिर पर बाल उगाने के लिए होने वाली मजेदार कोशिशें।फिल्म के ट्रेलर मे हंसी को डबल डोज मिल रहा है।

फिल्म मे एक बार फिर आयुष्मान खुराना हमारे समाज में गंजेपन को लेकर होने वाली परेशानियों को कॉमेडी के साथ प्रस्तुत करेंगे। फिल्म में आयुष्माान खुराना के साथ भूमि पडनेकर और यामी गौतम लीड रोल मे नजर आएंगी।पहले यह फिल्म 12 नवबंर को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह 7 नवंबर को रिलीज होगी ।

फिल्म बाला के रिलीज होने के पहले हि इस फिल्म के कंटेंट चुराए जाने का आरोप लगा है। नेशनल अवार्ड जितने वाले फिल्ममेकर प्रवीण मोर्छले ने मैडाक प्रोडक्शन हाउस और लेखक निरेन भट्ट पर हाई कोर्ट मे केस किया है। फिल्म रिलीज के पहले ही विवादो मे आ गयी है।

शिल्पा शेट्टी ने रचा डिजिटल दुनिया में इतिहास और कुछ भी

Leave a Reply