Glenn Maxwell will soon marry Indian girl Winnie Raman

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शॉन टेट के बाद अब विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल बहुत जल्दभारतीय लड़की से शादी करेंगे,

खेल

नमस्कार दोस्तो, आपको बता दे कि आये दिन किसी-न-किसी क्रिकेटर कि शादी कि बाद को लेकर सोशल मिडिया अकाउंट पर इनके बारे मे बाते चलती रहती है, आपको बताते चले कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व  क्रिकेटर शॉन टेट के बाद अब  विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल बहुत हि जल्द भारतीय मूल लड़की विनी रमन से शादी करने जा रहे है। ग्लेन मेक्सवेल ओर भारतिय लडकी विनी रमन (Glenn Maxwell Winnie Raman) दोनो पिछले 2 सालो से रिलेशनशिप मे है। खबरो के मुताबिक मेक्सवेल विनी रमन से शादी करना चाहते है, लेकिन इनके शादी की तारिख के बारे मे  मेक्सवेल ने अभी तक कोई पुष्टि नही कि है।

Glenn Maxwell will soon marry Indian girl Winnie Raman

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शॉन टेट ने कि भारतीय लडकी से शादी

अगर मेक्सवेल भारतीय लडकी विनी रमन से शादी करते है तो वह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शॉन टेट ने भारतीय लडकी मासूम सिंघा से शादी रचाई की थी। शॉन टेट ओर मासूम सिंघा दोनों एक दूसरे से आईपीएल पार्टी के दौरान मिले थे और यह भी शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे रहे है।

Glenn Maxwell will soon marry Indian girl Winnie Raman

आपको बताते चले कि ग्लेन मैक्सवेल ओर विनी रमन (Glenn Maxwell Winnie Raman) दोनो काफी क्लोस रिलेशनशिप में हैं। विनी रमन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती हैं। अगर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक देखे तो वह एक फार्मासिस्ट हैं। विनी रमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड ग्लेन मैक्सवेल के साथ कई तस्वीरें भी शेयर कि है ओर साथ हि टुर-ट्रेवल व बाहर देश-विदेश कि भी तस्वीरे शेयर कि है। मैक्सवेल और विनी खुद एक दूसरे की फोटोज सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं। ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन कब शादी रचाएंगे ये तो अभी उन्होने तय नहीं किया है, पर बहुत हि जल्द ये दोनों एक-दुसरे का हमसफर बनने का फैसला कर सकते हैं।

Glenn Maxwell will soon marry Indian girl Winnie Raman


पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भी कि भारत मे शादी

जानकारी के लिये आपको बताते चले कि हाल मे ही कुछ दिनो पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली  ने शामिया आरजू से शादी की, जो हरियाणा कि रहने वाली है। ओर दुबई में रहति है। भारत की सामिया आरजू लगभग पिछले 2-3 वर्ष से एयर अमीरात दुबई में काम कर रही हैं। हसन अली और सामिया दोनो की मुलाकात दुबई में ही हुई थी, ओर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद। हसन अली और सामिया दोनों ने शादी कर ली है।

Glenn Maxwell will soon marry Indian girl Winnie Raman

सनी देओल और रवीना टंडन ने किया रोमांटिक डांस,करण देओल ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन,

Leave a Reply