sushant के बाद अभिनेता आशुतोष भाकरे ने की खुदकुशी, डिप्रेशन थे एक्टर

नमस्कार दोस्तो: Sushant Singh Rajput के मौत के सदमे से हम बहार आये हि नही थे कि भारत के मराठी आशुतोष भाकरे ने डिप्रेशन वजह से खुदकुशी (Ashutosh Bhakre Death) कर लि। आपको बतादे कि अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति हैं। भाकरे ने ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से अवसाद में थे। मामले की जांच की जा रही है।

Ashutosh Bhakre Suicide

मराठी अभिनेता आशुतोष ने अपने घर में कथित रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वह मराठवाड़ा क्षेत्र के नांदेड़ शहर में रहते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि दोपहर जब भाकरे (32) के माता-पिता गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने अभिनेता का शव फंदे से लटका पाया। आशुतोष के निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं एक्टर के फैंस भी सदमे में हैं।

क्यों की सुशांत सिंह राजपूत ने ख़ुदकुशी? क्या है उनकी गर्लफ्रेंड और करीबीयों का कहना

बता दें भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति हैं। भाकरे ने ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से डिप्रेशन में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में भी आशुतोष भाकरे के डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है। हाल ही में आशुतोष ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो साझा किया था। उस वीडियों में उन्होंने कहा था कि कोई इंसान आत्महत्या क्यों करता है?

आशुतोष ने 2016 में मयूरी देशमुख से शादी की थी

गौरतलब है कि आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी। मयूरी मराठी की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। मयूरी टीवी शो ‘खुलता काली खुलेना’ (Khulta Kali Khulena) से सुर्खियों में आई थीं। वहीं आशुतोष फिल्म ”इचार ठरला पक्का’ (Ecchar Tharla Pakka) सहित ‘भाकर’ में काम कर चुके थे।

सुशांत की डेथ मिस्ट्री का Mahesh Bhatt, Pooja Bhat Kiss ‘कनेक्शन’

जानकारी के मुताबिक आशुतोष पत्नी मयूरी के साथ नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे। जब से लॉकडाउन लगा है आशुतोष पत्नी मयूरी के साथ हंसी खुशी साथ रह रहे थे। दोनों के बीच किसी भी तरह का कोई मतभेद भी नहीं था। हालांकि आशुतोष ने खुदकुशी क्यों की, और किस वजह से वह डिप्रेशन में थे, ये अभी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें, आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली थी। मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। वहीं सुशांत सिंह के फैंस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ऐसे में मुम्बई पुलिस ने CBI जांच से इंकार कर दिया है।

Leave a Comment