special rakhi

Article 370 मुस्लिम महिलाओं के लिए डबल खुशी मोदी को भेजी स्पेशल राखी, फिर भडके मौलाना…..!

देश

Special Rakhi, बतादे कि मुस्लिम महिलाओं के लिए राखी इस बार डबल खुशी वाला दिन रहेगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इस बार 15 अगस्त को मुस्लिम महिलाओं के लिए डबल खुशी वाला दिन रहेगा। इस बार इन सभी ने अपने सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए स्पेशल राखी तैयार की है। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिफाफे में दो राखी भेजी गई, एक तीन तलाक मुक्त और दूसरी Article370 मुक्त। इस बीच राखी भेजे जाने से मौलानाओ का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया।

special rakhi

जानकारी के लिए बतादे कि वाराणसी की हजारों मुस्लिम महिलाएं बीते छह वर्षो से नरेंद्र मोदी को अपना भाई मानकर रक्षाबंधन पर उनके लिए राखी भेजती आई  हैं ओर इस बार भी। इनको तीन तलाक से आजादी दिलाने वाले पीएम मोदी को वैसे तो यह लोग बीते छह वर्ष से राखी भेज रही हैं, लेकिन इस बार का रक्षाबंधन पर्व इनके लिए कुछ खास ही है।

इस बार इन सभी ने राखी के साथ ही खास गीत भी तैयार किया है। यह सभी तीन तलाक जैसी सामाजिक कुप्रथा और देश को तोडऩे वाली अनुच्छेद 370 ओर 35A खत्म होने से पूरा देश में बहुत ही खुशी का माहोल हैं। इनकी इसी खुशी का असर रक्षाबंधन त्योहार पर भी दिखाई दे रहा है, तभी तो गीत गाकर प्रधानमंत्री मोदी के लिए अनुच्छेद 370 मुक्त और तीन तलाक मुक्त राखी मुस्लिम बहनों ने बड़े प्यार से बनाकर यह संदेश दिया कि हर तीज, त्यौहार, धर्म और रिश्ते से ऊपर है देश से रिश्ता।

यह सभी गा रही हैं-

  • मोदी भईया ने राखी के बंधन को निभाया।
  • लाज रखी मुस्लिम बहनों की, तीन तलाक हटाया।
  • आवाज सुनी कश्मीरी बहनों की, अनुच्छेद 370 हटाया।
  • दे दी आजादी लद्दाखी बहनों को, केंद्र शासित बनाया।
  • इज्जत रखी बहनों की भईया ने, घर-घर शौचालय बनाया।
  • मोदी भईया ने राखी के बंधन को निभाया।
special rakhi

बतादे कि विशेष राखी बनाने वाली मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी ने तीन तलाक जैसी कुप्रथा को खात्मा करवाया, यह केवल एक भाई ही कर सकता है ओर वह है PM मोदी जी। अपने भाई के लिए हम बहनें अपने हाथों राखी बनाकर भेज रही हैं। राखी के ऊपर मोदी की फोटो लगाई गई है। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने हमारी दयनीय स्तिथि को खत्म किया है। आने वाली महिलाएं भी तीन तलाक से बच सकती हैं। इसी कारण हम लोगों ने यह पवित्र बंधन राखी भेजी।

भाई बहन का प्यार लिफाफे मे आई राखी

वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिफाफे में दो राखी भेजी गई। मोदि जी के साथ – साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के शीर्ष नेता इंद्रेश कुमार को तीन तलाक मुक्त राखी भेजी गई। गृहमंत्री अमित शाह को 370 मुक्त और 35ए मुक्त राखी भेजकर अपना भाई होने पर गर्व किया।

special rakhi

इसके अलावा कश्मीरियों के लिए मोदी राखी, लद्दाखियों के लिए इंद्रेश राखी, भारतीय सेना के जवानों के लिए सुभाष राखी और रामभक्तों के लिए श्रीराम राखी बनाई गई। इस बार आजादी के दिन ही राखी का पवित्र बंधन है, इसलिए तीन तलाक और 370 से आजादी वाले राखी का निर्माण किया गया ताकि सामाजिक कुप्रथा और राष्ट्रीय कलंक से आजादी का अहसास राखी बांधने वाले कर सकें।

आगबबूला हुए मौलाना

वाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को राखी भेजी  है। इस बीच राखी भेजे जाने से मौलाना नाराज हो गए हैं। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने से उत्साहित वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने हाथ से राखी बनाकर भेजी है।

Article 370 हटने से आपा खो बैठा पाकिस्तान, खत्म किया भारत से व्यापारिक रिश्ता, उच्चायुक्त को भारत जाने को कहा

Leave a Reply