Are men so weak that fast

क्या पुरुष इतने कमजोर है कि उनके लिए व्रत रखा जाए: कुसूम मेहदेले

राजनीति

नमस्कार दोस्तों: शिवराज सरकार मे मंत्री रह चुकी कुसूम मेहदेले ने महिला से सवाल किया है कि क्या पुरुष इतने कमजोर हो गये है कि उनके लिय व्रत रखा जाए। पत्नियो कि आस्था के प्रतिक करवा चोथ के मोके पर ट्विट पर तीखे कमेंट किए है।

Are men so weak that fast

बतादे कि मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने सनातन धर्म में महिलाओं द्वारा पति और बच्चों की सलामती के लिए किए जाने वाले कई व्रतों को लेकर बड़ा सवाल उठाया है।

उनका कहना है कि क्या पुरुष इतने कमजोर हैं कि उनके लिए महिलाओं को व्रत करने होते हैं।

कुसूम मेहदेले ने ट्विट किया

कुसूम मेहदेले ने ट्विट कियापूर्व मंत्री मेहदेले ने गुरुवार को एक दाब एक तीन ट्विट कमेंट किए।

पहले ट्विट मे लिखा, सारे व्रत जैसे करवा चौथ, तीजा, हरछठ, संतान सप्तमी, भाई दूज, बैठकी(नवदुर्गा) आदि कोई पति अपनी पत्नी के लिए नही करते। सारे व्रत पुरुषो की सलामती के लिए है।

उन्होने अगले ट्विट मे लिखा हिंदुस्तान मे हिंदु महिलाए बहुत सारे व्रत पति या पुत्र की आयु की सुरक्षा या आयु बढाने के लिए करती है। ओर उन्होने ये भी कहाकि क्या ये इनते कमजोर हो गए है।

पुर्व मंत्री के ट्विट पर लोगो ने उनकी समझ पर सवाल उठाए है। बतादे कि एक यूजर ने तो उन्हे अज्ञानी तक कह डाला। मेहदेले ने उसका जवाब भी उसी अंदाज मे दिया।

उनका पहला ट्वीट यहां देखें

ये दुसरा ट्विट

 और ये उनका तीसरा ट्विट

बता दें कि कुसुम महदेले मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री रही हैं। वो अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

पहले दे चुकी हैं आपत्तिजनक बयान

मेहदेले ने कुछ दिनों पहले सूखा पीड़ित किसानों को सलाह दी थी, “बेटे की मौत पर सुसाइड नहीं करते, तो फसल चौपट होने पर भी मत करो।” इसके पहले एक और बयान में कुसुम ने कहा था, “टाइगर को पालतू बनाने पर से रोक हटनी चाहिए, ताकि जो चाहे, वह अपने घर में टाइगर को पाल सके।” बता दें कि मेहदेले मध्य प्रदेश सरकार में पशुपालन मंत्री हैं। 

weak that fast

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा कि मस्ती TIk TOk पर हो रही वाइरल

Leave a Reply