Virat Kohli's Birthday

विराट कोहली का Birthday स्पेशल मनाएंगी अनुष्का, देंखे पहुंची यहाँ

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली का Birthdat स्पेशल अंदाज़ मे मनाने वाली है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंसटा अकाउंट पर पति विराट कोहली के संग कुछ फोटो भी शेयर की है। जिसमे अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली और कुछ भुटान के लोग नजर आ रहे है। जिस हिसाब से लग रहा है कि अनुष्का शर्मा अपने इंसटा अकाउंट पर जो तस्विरे शेयर कि इससे लग रहा है कि अनुष्का विराट का स्पेशल अनदाज़ मे Virat Kohli’s Birthday मनाने वाली है।

Virat Kohli's Birthday

कहाँ से की फोटो शेयर?

अनुष्का शर्मा ने अपने  इंसटा अकाउंट पर विराट के साथ जो तस्विरे शेयर कि है हो इंडिया की नही बल्कि भुटान की है और उनके साथ कुछ भुटान के भी दर्शक नज़र आ रहे है। का जन्मदिन खास अंदाज में मना रही हैं। और इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अनुष्का और विराट फिलहाल भूटान गए हुए हैं और वहां ट्रैकिंग का आनंद उठा रहे हैं।

कितने साल के हो गये है विराट?

खास बात तो यह है कि आज विराट कोहली 31 साल के हो गये है। इस अंदाज़ मे अनुष्का शर्मा अपने पती का Birthday सेलिब्रेट कर रही है। खुद अनुष्का शर्मा ने इस दौरान की कुछ खास तस्वीरें और अपने अनुभव साझा किए हैं। अनुष्का ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो पति विराट कोहली के साथ भूटान के ही एक आम परिवार के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

Anushka will celebrate Virat Kohli’s Birthday Specia

आज, हमारी 8.5 किमी की चढाई के दौरान हम एक छोटे से गाँव में एक पालतू जानवर के बच्चे को पालने और खिलाने के लिए रुके, जो अभी 4 महीने पहले पैदा हुआ था। जबकि हमने किया था कि घर के मालिक ने हमसे पूछा कि क्या हम थक गए हैं और एक कप चाय पीना चाहते हैं?

इसलिए हम इस खूबसूरत और गर्म परिवार के घर में गए, जिसे बिल्कुल पता नहीं था कि हम कौन हैं और फिर भी उन्होंने हमारे साथ इतनी गर्मजोशी और प्यार से पेश आए। हमने उनके साथ बैठकर चाय पी और कुछ समय बिताया और पूरे समय वे बस हमें दो थके हुए ट्रेकर्स के रूप में जानते हैं!

जो कोई भी वायरल और मुझे बहुत करीब से जानता है, वह जानता है कि हम दोनों वास्तविक, सरल और शुद्ध मानव संबंध के ऐसे क्षणों के लिए रहते हैं। यह हमें इतनी खुशी और शांति से भर देता है कि यह जानकर कि वे बदले में कुछ मांगे बिना दो यादृच्छिक विदेशियों (साथ ही हमारे मार्गदर्शक) की तरह बनना चाहते हैं।

अगर यह जीवन का सही अर्थ नहीं है, तो मुझे नहीं पता कि क्या है। एक ऐसी स्मृति जिसे हम हमेशा के लिए संजोयेंगे|

फिल्म ‘पानीपत’ कब होंगी रिलिज़ और फिल्म में होंगी कीर्ति सेनन

Leave a Reply