Virat Kohli and Anushka Sharma

वेस्टइंडीज में विराट कोहली संग बीच के किनारे एंजॉय करती नजर आईं अनुष्का शर्मा फोटो देख आप भी चौक जाएंगे

खेल

नमस्कार दोस्तो, बतादे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी परफेक्ट सेलिब्रिटी जोड़ियों में सुमार है. दोनों ही अपनी फील्ड में शानदार काम मे व्यस्त हैं. दोनों काफी busy रहते हैं लेकिन कैसे भी एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं. ऐसे मे विराट कोहली ओर ओर अनुष्का शर्मा वेस्टिइंडीज मे काफी एंजॉय  कर रहे है।

Virat Kohli and Anushka Sharma

जानकारी के लिए बतादे कि इन दिनों विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. अपने  काम से फिरसत निकालकर उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनके पास पहुंची हुई हैं. ऐसे में दोनों साथ  मे बीच किनारे एंजॉय करते नजर आए. वहाँ पर दोनो ने फोटो भी शूट कराए ओर सोसल मिडीया पर साझा भी किए।

अनुष्का ने इससे पहले बीच साइड से एक फोटो शेयर की थी. जिस फोटो उसमें वे ऑरेंज कलर बिकिनी में पोज देती नजर आई थीं.

Virat Kohli and Anushka Sharma

बतादे की भले ही इस जोड़ी का प्रोफेशन अलग है। मगर दोनों एक-दूसरे के काम की रिस्पेक्ट करते हैं और समय निकाल कर क्वालिटी टाइम बिताना बेहद पसंद करते हैं.

वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली ओर अनुष्का ही नहीं बल्कि अपने साथी खिलाड़ियों के साथ भी मस्ती करते दोनो आए दोनो. उन्होंने टीम के साथ समुंद्र के किनारे एंजॉय करते हुए तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- लड़कों के साथ बीच पर शानदार दिन बिताया।

Virat Kohli and Anushka Sharma

जानकारी के मुताबिक बतादे कि कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा था कि, मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की है। मैंने अपने विश्वास के साथ शादी किया। मैंने एक ऐसे इंसान से शादी की है जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं और वो इसलिए क्योंकि वे जैसे भी हैं मुझे पसंद।

अनुष्का ने आगे कहा कि आपको जीवन से ये शिकायत होती है कि कितनी मिसअंडरस्टैंडिंग है. ऐसे में आप एक ऐसे शख्स से मिलते हैं जो आपको पूरी तरह से समझ सके. इसके बाद दुनिया की कोई एग्जिस्टेंस नहीं रह जाती.

स्कॉटलैंड: दुनिया का एक स्कूल जिसमे 25 जुड़वा (Twins ) बच्चों ने एडमिशन लिया, पिछले साल 14 जुड़वा पढ़ने आए थे….!

Leave a Reply