विश्व की सबसे प्यारी बच्ची 4 साल की अनाहिता कैसे बनी कोरोना वायरस की शिकार

world’s sweetest girl corona positive: आपको बतादे कि 4 साल की अनाहिता हशमज़ादेह को दुनिया की सबसे प्यारी (Cute girl) बच्ची कहा जाता है। जानकारी देदे कि उनकी मां मरियम ने 2018 में इंस्टाग्राम पर उनका पहला फोटो शेयर किया था। इसके बाद से ही प्यारी अनाहिता के फोटोज सोसल मिडिया पर वायरल होना शुरू हो गए थे। इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई अकाउंट्स हैं| उनके ऑफिशियल अकाउंट में 9 लाख 84 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

अनाहिता कैसे अपने फैंस को आख मार रही है देखने के लिए यहा क्लिक करे

world's sweetest girl corona positive
world’s sweetest girl corona positive

दुनिया की सबसे क्यूट अनाहिता

सोशल मीडिया पर फर्जी दावे करने वाले लोगों ने इस बच्ची को भी नहीं छोड़ा और अनाहिता के कोरोनावायरस की चपेट में आने का मैसेज वायरल कर दिया। इस मैसेज के वायरल होते ही अनाहिता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैंस चिंतित हो गए और प्यारी अनाहिता के हाल चाल पूछने लगे कि वे ठीक हैं या नहीं।

https://www.instagram.com/p/B-ccfcdlB9Y

एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल पर ही उनकी मां मरियम ने जवाब देते हुए लिखा कि “वह स्वस्थ है”। इसके बाद उन्होंने बच्ची की एक फोटो शेयर करते हुए ओर “लिखा कि वो स्वस्थ और सुरक्षित भी है”। 

कहा रहती है दुनिया की सबसे क्यूट अनाहिता

https://www.instagram.com/p/B-ZhgR6lKRN/

आपको बतादे कि अनाहिता ईरान के सफहान में रहती हैं। बेहद आकर्षक और प्यारी मुस्कान, नीली आंखें और खूबसूरत चेहरे के चलते उन्हें फैंस दुनिया की सबसे क्यूट बच्ची कहते हैं। 10 जनवरी 2016 को उनका जन्म हुआ। 2018 में उनकी मां मरियम ने पहली बार उनका फोटो इंटरनेट पर डाला। इसके बाद से वे रेग्युलर बेटी की के फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। फोटो पर आने वाले लाइक्स और कमेंट्स ने ही उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया।

पिछले साल लद्दाख से सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने अपने Official Account से अनाहिता का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “यह सबसे प्यारी चीज है, जिसे मैंने आज इंटरनेट पर देखा।“ कई भारतीय यूजर्स अनाहिता की तुलना प्रीति जिंटा से करते हैं। वे अनाहिता की मुस्कान को प्रीति जिंटा जैसी मुस्कान बताते हैं। 

भारत के पांच ऐसे राज्य जहाँ सबसे ज्यादा कोरोना का प्रभाव और उनका एनालिसिस अबादी वाले देश से…

Leave a Comment