amy jackson with her husband

एमी जैक्सन बनी पहली बार माँ नन्हे बेटे की पहली तस्वीर, देखें Cute photo

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तों,  एमी जैक्सन (Amy Jackson) पहली बार मां बनीं  हैं. एमी जैक्सन और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ के घर खुशियों ने कदम रखा है. दरअसल, एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटौ के घर बेटे का जन्म हुआ  है. इसमे बड़ी  यह है कि इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी है. Amy Jackson Mother’s Little Son

Amy Jackson Mother's Little Son

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ के घर दाम्पत्य जीवन मे  खुशियों के साथ एक खु़शी और बड़ गई हैं. दरअसल, बीते 23 सितंबर को एमी जैक्सन और जॉर्ज पानाइयोटौ के घर बेटे ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी है. एमी जैक्सन के बेबी बॉय की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी सबका खूब ध्यान खींच रही है.

फोटो में एमी जैक्सन अपने नन्हे बच्चे को गोद में लिए दुग्ध पन कराती  नजर आ रही हैं. फोटो में  एमी जैक्सन  के साथ उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ भी नजर आ रहे हैं. तीनों की इस शानदार फोटो को देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ सकती है. 

“हमारा फरिश्ता, दुनिया में तुम्हारा स्वागत है: एमी जैक्सन

आपको जानकारी  देदें कि इस खुशी के मौके पर एमी जैक्सन (Amy Jackson) को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. एमी जैक्सन ने अपने बेटे की फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, “हमारा फरिश्ता, दुनिया में तुम्हारा स्वागत है.” इस फोटो के अलावा एमी जैक्सन ने अपने नन्हे बेटे की वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें उनका नन्हा फरिश्ता काफी क्यूट लग रहा था. एमी जैक्सन की इन फोटो और वीडियो को देखकर लगता है कि उन्हें दुनिया की अमुल्य  खुशियां मिल गई हैं. 

एमी जैक्सन कब आई Bollywood में

चलिए आपको बतादें  कि एमी जैक्सन  और उनके मंगेतर जॉर्ज पानाइयोटौ ने मार्च के महीने में अपने परिवार के एक और सदस्य के आने की घोषणा की थी. एमी जैक्सन Bollywood Industry में  2010 से  भारतीय फिल्म में एंट्री कर चूँकि  हैं।  

बॉलीवुड मे कदम रखने के बाद उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ‘एक दीवाना था, ‘सिंह इज ब्लिंग‘, ‘फ्रीकी अली’ और ‘तूतक तूतक तूतिया’ जैसी फिल्मों में खूब अपनी चमक बिखेरी. बॉलीवुड के अलावा एमी जैक्सन ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी जाने ‌‌‌‌‌‌‌- नाबालिक बच्चे ने किया बुढिया का रेप जानकर आपकी भी निंद खुल जाएगी

Leave a Reply