Amitabh Bachchan's sign of retiring from Bollywood

अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड से रिटायर का संकेत… मेरा दिमाग कही और है…

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: बॉलीवुड में 50 साल का सफर तय कर चुके अमिताभ बच्चन ने रियर होने के संकेत दिये है।(Amitabh Bachchan’s retiring from Bollywood) बॉलीवुड  स्टार और 77 वर्षीय अमिताब बच्चन ने लिखा कि मुझे रिटायर हो जाना चाहिए। दिमाग और सोच रहा है, उंगलिया कुछ और, यह एक संदेश है।

इस फिल्म के लिये मनाली पहुंचे

जिहा दोस्तो जो आपने पडा वो सही है कि बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन रिटायर का संकेत दे चुके है। और अमिताब बच्चन ने  लिखा कि मुझे रिटायर हो जाना चाहिए । दिमाग और सोच रहा है, उंगलिया कुछ और, यह एक संदेश है साथ ही एक्टर ने लगातार काम करने से होने वाली थकान का भी जिक्र किया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शुटिंग के लिए वह 12 घंटे की कार यात्रा कर मनाली पहुंचे। इस लम्बी यात्रा के दौरान उनकी बॉडी ने रिटायर होने का संकेत दिया।

जब अमिताभ बच्चन को अस्पताल मे भर्ती होने को लेकर मीडिया में खबरो का माहोल गर्म था। उन्होने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, प्रोफेशनल डॉक्यूमेंट को ना तोडे। बिमारी और मेडिकल कंडिशन इंसान का व्यक्तिगत गोपनिय अधिकार है। इस अधिकार का सम्मान करे औए इस पर समझदारी से काम ले। इस संसार मे सब कुच बिकने के लिए नही होता है।

खराब स्वास्थ्य के चलते नही अटेंड कर पाये…..

हाल ही में अमिताभ ने अपने खराब स्वस्थ्य के चलते दो बडे इवेंट्स को मिस किया। डॉक्टर ने उन्हे सलाह दी थी कि वे आराम करे, यात्रा पर ना जाए। इसी के चलते बिग भी कोलकाता फिल्म फेस्टिवल मे हिस्सा नही ले पाए। उनका संदेश वीडियो मैसेज के जरिए दिखाया गया। पिछले माह शारजहाँ बुक फेयर मे भी शिकरत नही कर पाये थे। फेयर के आयोजको ने बयान कहा था कि स्वस्थ्य करणो के चलते वह विदेश यात्रा नही कर सकते। अमिताभ बच्चन मे अपने हाल के एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा था कि ‘डॉन’ की शूटिंग के समय लगी चोटे अब परेसान करने लगी है। इसके चलते अब मूवमेंट को कम करना पडेगा। ऐसे समय में शरीर को सुनना पडता है दिमाग को नही। हालांकि ऐसे बहुत से लोग होंगे जो कहेंगे की हमने आपको पहले ही कहाँ था अब धीमी कर लो।

कितने किलो कम हुआ वजन

बिग बी ने एक अन्य ब्लॉग में लिखा, पिछले कुछ दिनो से मेरा वजन कम हो गया है। 5 किलो वजन घटा है। जो कि मेरे लिए शनदार है। और उन्होने ये भी कहाँ कि अब मुझे डाइट पर ध्यान देना होंगा। बाकी फायदा आराम कर देगा। एक दुसरी पोस्ट में अमिताभ ने बताया कि मुझे काम करने से मना किया गया है। कुछ बेहद कठोर निर्देश दिये गए है। बात करे वर्कफ्रंट की तो बिग बी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहहुरे’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो सिताबो’ में आएंगे।

नोरा फतेही के नए ‘पेपेटा’ लुक ने मचाया धमाल, देखे क्या खास है इस लुक मे…

Leave a Reply