Gulabo Sitabo Trailer

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म कोरोना वायरस फैले संक्रमण के चलते सिनेमाघर के बजाय OTT यानी कि ओवर द टॉप प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

Gulabo Sitabo Trailer

ये किरदार निभा रहे है एक्ट्रेस…

अमिताभ बच्चन एक बूढ़े मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं जो एक पुरानी हवेली के मालिक हैं. वहीं आयुष्मान खुराना फिल्म में उनके किरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बतादे कि फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को अगले महिने  12 जून को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो हो जायेगी। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 11,672,321 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है| बात करें ट्रेलर की तो अमिताभ बच्चन एक बूढ़े मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक पुरानी हवेली के मालिक हैं| वही आयुष्मान खुराना फिल्म में इस हवेली के किराएदार के किरदार के रुप में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में दिखाए गए दोनों के बीच की नोकझोंक काभी दिलचस्प नजर आ रही है। दोनों की आदायगी दर्शकों को काफी पसंद आ रही और देखते ही देखते इस ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखो व्युज मिल चुके हैं।

यहां देखें ट्रेलर

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो ‘ के ट्रेलर लॉन्च के पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन शूजीत सरकार और आयुष्मान खुराना ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर रहे हैं. गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शूजित सरकार ने इस संबंध में कहा था: “भारतीय मनोरंजन की दुनिया में यह एक नई सुबह का आगाज है. मुझे खुशी है कि सारी दुनिया हमारी ड्रामेडी को देख सकेगी। गुलाबो सिताबो एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसका लुत्फ पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है|”

UnlockIndia: जुलाई में खुलेंगे स्कूल, एक दिन में 33 से 50 फीसदी बच्चे ही आ सकेंगे

Leave a Reply