Amit Shah and Rahul Gandhi's

दादर से गरजे अमित शाह कहाँ, पाकिस्तान की संसद में होता है राहुल गांधी के बयान का इस्तेमाल, अब तो शर्म करें कांग्रेसी

राजनीति

नमस्कार दोस्तो, भाजपा एव् भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली के सिलवासा में कई तरह कि विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। सिलवासा में परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज यहां एक के बाद एक करके करोड़ों रुपये के कार्यों के लोकार्पण हुए हैं। यह सभी काम इस संघ प्रदेश को विकास और यहाँ के लोगो को विकास मार्ग में आगे ले जाएंगे। 

Amit Shah and Rahul Gandhi's

दादर मे गरजते हुए अमित शाह ने कहाँ कि पिछले 70 वर्षों से यहां के लोग विकास की राह देख रहे थे। लेकिन विकास का यहां तक कोई नाम निशान नही था। लेकिन विकास यहां तब हुआ जब श्री नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने। आप जानते हो कि वर्षों तक यहां के लोगों की अनदेखी होती रही है, लेकिन अब ऐसा नही हो रहा है। 2014 के बाद से यहां के सर्वांगीण विकास की शुरुआत एक आंदोलन के रुप मे हुई है।

Article- 370 पर बोले अमित शाह

Amit Shah and  Rahul Gandhi's

ड्यूटी पर ब्यूटी: रूसी पुलिस और सीरिया कमांडो दस्ते दिखती है इतनी खूबसूरती … बॉलीवुड एक्ट्रेस कि कोई वेल्यू नहीं इनके सामने ?

Article- 370 पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि पिछले संसद सत्र में मोदी जी ने ऐतिहासिक फैसला लिया जो देश के किए सबसे बडा फैसला था। अनुच्छेद 370 और 35ए देश के एकीकरण में सबसे बडी बाधा बन रहा था। आपने फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया आपको इतिहास बना दिया है। मोदी जी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था। 370 के हटने से जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते खुले हैं, आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोकी है, जम्मू कश्मीर को पूरी तरह से भारत के साथ मिलाने का काम और सपना पुरा हुआ है।

पाकिस्तान की संसद में उपयोग होता है राहुल…

आपको बतादे कि लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सब लोग इस फैसले पर सरकार के साथ हैं लेकिन कुछ लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं। आज राहुल गांधी जो भी बयान देते है, पाकिस्तान की संसद में उसका उपयोग होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 370 को हटाने का पुरजोर विरोध किया। आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है। उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है। कांग्रेसियों को अब तो शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है।

Ganesh Chaturthi 2019: जानें गणेश चतुर्थी का शुभ मुहूर्त और राशि अनुसार पूजा का महत्व, सुझाव और भी बहुत कुछ आपके लिए…

Leave a Reply