Hrithik Roshan's entry in 'Dhoom 4

WAR के बाद अब ‘धूम 4’ में रितिक रोशन की एंट्री होगी या नहीं

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो, आपको बतादे कि War मुवी में रितिक रोशन के ज़बर्दस्त एक्शन  और किरदार को देखते हुए उनके फैंस उन्हें अब धूम 4 में लेने की मांग उठा रहै है। सुचना देदे कि रितिक रोशन के फैंस पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में ऐसी पोस्ट डाल रहे हैं कि रितिक को एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी में लौटना चाहिए।

Hrithik Roshan’s entry in ‘Dhoom 4

Hrithik Roshan

वॉर मुवी के रिलीज़ के बाद से फैंस की यह मांग और बडती जा रही है । यशराज फ़िल्म्स की धूम सीरीज़ को एक अलग दर्ज़ा हासिल है। हाईटैक चोर और उनका पीछा करते तेज़तर्रार पुलिस अफ़सरों की इस कहानी को जिस तरह से पर्दे पर पेश किया जाता है, वो इसकी यूएसपी रही है। सांस रोक देने वाला एक्शन, ग्लैमर का दरिया बहाती एक्ट्रेसेज़ और पैर थिरकाने वाला संगीत… धूम फ्रेंचाइजी की ख़ासियत रही हैं।

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर

पर, अब रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में यह चर्चा चल रही है कि इस फ़िल्म ने एक्शन का पैमाना इतना ऊपर कर दिया है कि ‘धूम 4’ को उससे ऊपर ले जाना यशराज़ फ़िल्म्स के लिए चुनौतीभरा होगा।

अपको जानकारी होगी कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म धूम 3 ने तब ख़ूब सुर्खियां बटोरीं, जब आमिर ख़ान की इसमें एंट्री हुई थी। 2013 में आयी फ़िल्म में आमिर ने डबल रोल निभाया और पहली बार इतना ज़बर्दस्त एक्शन करते दिखे। फ़िल्म में अभिषेक और उदय अपने पुराने किरदारों में नज़र आये। फ़िल्म में कटरीना कैफ़ ने फीमेल लीड रोल निभाया।

यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट रही। धूम 3 ने 280 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया था। इसे विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया था, जिन्होंने धूम और धूम 2 का लेखन किया था। 

धूम 4 में उनकी एंट्री की मांग

वॉर के एक्शन और रितिक के अंदाज़ को देखते हुए अब इस धूम 4 में उनकी एंट्री की मांग की जाने लगी है। वहीं यूज़र्स चाहते हैं कि सिद्धार्थ आनंद इसे डायरेक्ट करें। सोशल मीडिया में काफ़ी वक़्त से चर्चा चल रही थी कि शाह रुख़ ख़ान इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकते हैं।

अक्षय कुमार कि फिल्म LAXMMIBOMB पोस्टर Release, देखे LAXMMI लूक

Leave a Reply