After Singer Ranu Mandal little girl's voice

Singer रानू मंडल के बाद इस छोटी बच्ची की आवाज जा सकती बॉलीवुड में…

रोचक खबर

रानू मंडल (Ranu Mondal) की मधुर आवाज जिस तरह रातों-रात वायरल हो गई थी. उसी तरह एक छोटी बच्ची की आवाज भी लोगों के दिलों तक पहुंच रही है ऐसा लग रहा है कि यह बॉलीवुड मे जल्द ही कदम रख सकती है.

After Singer Ranu Mandal, this little girl's voice can go to Bollywood

नमस्कार दोस्तो,  आपको बहुत अच्छे से पता होगा कि कभी रेलवे स्टेशनों और गलियों में गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) आज बड़ी स्टार बन चुकी हैं. और बॉलीवुड मे भी अपनी मधुर आवज से बॉलीवुड मे चार चांद लगा चुकी है। उनकी जादुई आवाज लोगों को इतनी पसंद आई कि एक वायरल वीडियो के जरिए उन्हें रातों-रात इंटरनेट सनसनी बना दिया.

किस्मत का ताला बॉलीवुड से खुल

किस्मत का ताला बॉलीवुड से खुल गया, समय ने साथ दिया और रानू ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म से बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू भी कर लिया. वहीं सोशल मीडिया के जरिए रानू मंडल जैसा टैलेंट सामने आने के बाद कई और गुमनाम कलाकारों के वीडियोज सामने आ रहे हैं. बीते दिनों एक कैब ड्राइवर का गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

वहीं दुसरी और एक छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया है. इस बच्ची की आवाज इतनी दमदार और प्यारी है कि आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. हाल ही में यूट्यूब और इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर मालूम होता है कि ये बच्ची किसी लोक संगीत गायकों के ग्रुप का हिस्सा है. यह लड़की एक ईवेंट पर टीम के साथ बैठकर गाना गा रही है. वहीं इस पूरे ग्रुप में सिर्फ इस लड़की की ही दमदार और मधुर आवाज सुनाई दे रही है. पूरे जोर के साथ गाना गा रही है यह बच्ची एक पंजाबी गाना ‘जिंदगी है तेरे नाल‘ गा रही है. वीडियो में ये बच्ची इस तरह से गा रही है जैसेकि उसके गले की नसें तनक गई हो.

After Singer Ranu Mandal this little girl’s voice

छोटी सी उम्र में इस बच्ची की ऐसी मधुर आवाज सुनकर हर कोई हैरान है कि इस लड्की कि प्यारी आवाज शायद हि किसी ने पहले सुनी होगी । आज कल इस लड्की कि विडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. माना ये भी जा रहा है कि इस वीडियो के बाद ये बच्ची भी रानू मंडल की तरह वायरल हो जाएगी. हालांकि ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. ये बच्ची कहां गा रही है और इसका नाम क्या है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

ऐसे मशहूर हुई रानू मंडल

बात करें रानू मंडल की तो वो इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद ऐसी मशहूर हुईं कि हिमेश ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से बॉलीवुड में पहला मौका दे दिया. रानू का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ भी रिलीज हो चुका है. इस गाने को सभी ने खूब पसंद किया. रानू की तारीफ अब जाने-माने संगीकार कुमार सानू ने भी कर दी है. उन्होंने रानू के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है.

Chandrayaan-2: विक्रम लैंडर के करीब पहुंच रहा है अंधेरा ! क्या ISRO का सम्पर्क नहीं होगा?

Leave a Reply