एक महिला ने घोड़े के बच्चे को जन्म दिया, जानकर हैरान हो जाओगे तुम भी!

दोस्तो आज तक आपने और हमने यह सुना है किआम आम तौर पर एक महिला बच्चा या फिर बच्ची को जन्म देती है, लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जो सबको हैरान कर देगी। आज तक सुनसे मे आया कि कुत्ती पिल्ले को जन्म देती है, किसी भी प्रजाती का जानवर अपने हि तरह कि प्रजाती के बच्चो किओ जन्म देते है। पर किसी महिला को घोडे के बच्चे को जन्म देना जहन सो रास नही आ रही है, पर कुछ किया भी नही जा सकता यही यही सत्य है।

Beauty, Skin Care Tips: घरेलू टिप्स अपनाएं, हर मौसम में चमकदार निखार पाए

एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि एक महिला ने घोड़े के बच्चे को जन्म दिया है। चलिए आपको बताते है उसके महिला के बारें में जिसने घोड़े के बच्चे को जन्म देकर दुनिया के तमाम लोगो और हम सबको सोचने पर मजबूर कर दिया।

नाइजीरिया में एक महिला घोड़े को दिया जन्म/ A Woman Gave Birth To A Horse

A Woman Gave Birth To A Horse

हालांकी यह खबर भारत कि नही है, दरसल यह खबर नाइजीरिया में एक गर्भवती महिला थी। कुछ समय बाद महिला के पेट में अचानक दर्द (pregnancy pain symptoms) होने लगा। बस कुछ ही देर में वहां पर यह खबर आग कि तरह फैल गई कि उस महिला ने एक घोड़े के बच्चे को जन्म दिया है।

living Room Decoration Tips And Ideas, How to Decor living room

नाइजीरिया के स्थानीय ऑनलाइन न्यूजपेपर के अनुसार यह घटना ओल्ड स्पाले-बेनिन रोड पर एक चर्च के बाहर घटी। वहीं, वेल्थ ने इस बात को बताने से इंकार कर दिया है कि किस महिला ने इस घोड़े को जन्म दिया था। यानी उस महिला का नाम सार्वजनिक करने से साफ इंकार कर दिया।

आपको बता दें कि अभी तक इस बात की जानकरी सामने नहीं आई है कि महिला ने जिस घोड़े के बच्चे को जन्म दिया था, वह ज़िन्दा भी है या मर गया।

Highest MegaPixel Camera Phone, 15000 से भी कम में मिलेगा 64MP कैमरा

Leave a Comment