Diwali gift by bollywood

दिवाली पर बॉलीवुड कि तरफ से आपके लिए बडा तौहफा, जाने आपके लिए क्या…

बॉलीवुड

Diwali gift by Bollywood ,क्या आप Bollywood lover है? क्या आप फिल्मो से जुडी जानकारी जानना चहते है? तो यह खास जानकारी आपके लिए है इस साल दीपावली के अवसर पर फिल्म प्रेमियों के लिए एक बहुत अच्छी न्युज़ आ आ रही है और दीपावली सेलेब्रेशन के लिए बॉलीवुड कि तरफ से बडा तौहफा मिलने जा रहा है।

बॉलीवुड कि तरफ से बडा तौहफा

आपको बतादे कि इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर तीन बडे धमाके होने जा रहा है। जिसमें राजकुमार राव,अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की तिनो कि ब्लाकबस्टर फिल्में शामिल हैं।

Diwali gift by bollywood

पिछली दिवली का भी तौहफा

पिछले साल दीपावली पर सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन,आमिर खान और कटरीना कैफ कि स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था। परंतु,इस साल दीपावली के मौके पर फिल्मप्रेमियों के लिए एक बहुत अच्छी खबर है और दीपावली सेलेब्रेशन के लिए बॉलीवुड तीन धमाके पेश करने जा रहा है|

A big gift by Bollywood on Diwali

Diwali gift by bollywood

जैसा की आप जानते है कि अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साह  है। हाल हि मे इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियन्स के द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला है और कई मल्टीस्टार सितारों से भरी यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर दीपावली पर खुब धमाल मचायेगी और जानकारि के अनुसार आप को बता दे की इस फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे सितारे लीड रोल मे आपको दिवाली तौहफा देने जा रहे है।

और इसके साथ-साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी एक्स फैक्टर के तौर फिल्म मे इस्तेमाल किया गया है । फिल्म हाउसफुल 4  का गाना बाला पहले ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है ओर बहुत धमाल मचा चुका है।

साल 1419 से लेकर 2019 के बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म का स्केल काफी बड़ा है ओर इस फिल्म कि कहानी काफी दिलचस्प है , और ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म के एक और हिट देने में कामयाब होंगी ।

 शूटर दादी की जिंदगी

आप को बता दे कि इस फिल्म के अलावा दीपावली पर हरियाणा की दो शूटर दादी की जिंदगी कि कहानी पर आधारित फिल्म सांड की आंख भी दीपावली के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है । इस फिल्म में प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की भूमिका मे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने निभाई है , दोनो इस फिल्म मे लीड रोल मे है । इसी फिल्म के साथ तुषार हीरनंदानी अपनी फिल्म निर्देशन के पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं ।

MOVIE: ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज…

 इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने  प्रोड्यूस किया  हैं और फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए, फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अगर सोशल मीडिया पर फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आया तो फिल्म माउथ पब्लिसिटी के सहारे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है और साथ ही हाउसफुल 4 को कडी टक्कर दे सकती है।

 राजकुमार राव कि मेड इन चाइना

इन फिल्मो के साथ-साथ राजकुमार राव  भी अपनी फिल्म मेड इन चाइना के साथ दर्शकों का दीपावली पर हंसी से फुल मनोरंजन करने की कोशिश करेंगे । आप को बता दे की इस फिल्म में एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी को मनोरंजन के रुप में दिखाया जाएगा. फिल्म में बोमन ईरानी और मॉनी रॉय जैसे सितारे भी लीड रोल मे नजर आएंगे. ये फिल्म एक छोटे गुजराती बिजनेसमैन की कहानी पर आधारित है जो कि जुगाड़ के सहारे चीन तक का सफर तय कर आता है।

राजकुमार की फिल्में अक्सर काफी दिलचस्प होती हैं और उनकी पिछली छोटी फिल्म मसलन स्त्री काफी बेहतरीन कमाई कर चुकी हैं . ऐसे में इस फिल्म को राजकुमार राव की रेपोटेशन के चलते काफी फायदा हो सकता है। बस इस फिल्म की कहानी ठिक हो ।

इस साल दीपावली के इस शुभ अवसर पर यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि , किस सुपरस्टार कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है ओर अच्छा कारोबार करती है । इस साल दीपावली के मौके पर दीपावली सेलेब्रेशन के लिए बॉलीवुड तीन बडे धमाके बॉक्स ऑफिस करने जा रहा है। जिसमें राजकुमार राव कि फिल्म “मेस इन चाइना” , अक्षय कुमार कि “हाउसफुल 4” और तापसी पन्नू की “सांड कि आंख” तिनो ब्लाकबस्टर फिल्में शामिल हैं।

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा कि मस्ती TIk TOk पर हो रही वाइरल

Leave a Reply