Amitabh cinema

अमिताभ के सिनेमा में 50 साल पुरे, Wish करने से ट्रोल हुए अभिषेक….

बॉलीवुड

नमस्कार दोस्तो: बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh) के सिनेमा (cinema) करियर में 50 years पुरे हो गये है। जिसमे उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने पिता यानी की सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को बधाई दी। बतादे कि अमिताभ बच्चन के सुपर स्टार की पहली सात हिंदुस्तानी रिलीज हुई थी। इस बीच अभिषेक बच्चन इस खास मौके पर एक पोस्टर शेयर किया।

Amitabh cinema in 50 years

बिग बी को बॉलीवुड सिनेमा में 50 साल (year) पूरे हो गए हैं। अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी रिलीज हुई थी। इस खास मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाई मिल रही है। इस बीच अभिषेक बच्चन ने भी अपने पिता को बधाई दी। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने दिल छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा है।

‘उजड़ा चमन’ ओर ‘बाला’ दोनो भिडे, ‘उजड़ा चमन’ ने कमाए इतने करोड…

 अभिषेक का ये पोस्टर दिल……

अभिषेक बच्चन ने लिखा कि अपने पिता के उपर लिखा कि’न सिर्फ एक बेटे बल्कि बतौर एक्टर और फैन हम सभी महानता के गवाह हैं। तारीफ करने, सीखने और सराहना के लिए बहुत कुछ है। सिनेमा को चाहने वालों की कई पीढ़ियां यह कह सकती हैं कि उन्होंने बच्चन के जमाने को देखा है।’ ‘फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर आपको बधाई।

अब हमें आगे के 50 सालों का इंतजार है। लव यू।’ अभिषेक का ये पोस्ट बेशक दिल छू लेने वाला है लेकिन बतादे कि कुछ फैंस को उनका यह पोस्ट पसंद नहीं आया और एक बार फिर एक्टिंग को लेकर अभिषेक को ट्रोल कर दिया|

एक यूजर ने ट्विट करके लिखा कि- खुद कुछ मत करना बस पा ही और 50 साल काम करें। एक अन्य ने लिखा- आपको आपके पिता से सबकुछ मिला है केवल एक्टिंग को छोड़कर।

एक अन्य यूजर ने लिखा- हैलो अभिषेक आपको भी अच्छी फिल्में बनानी चाहिए। हम उम्मीद करते हैं भविष्य में हम आपको अच्छी फिल्मों में देखेंगे। अभिषेक इससे पहले भी कई बार एक्टिंग को लेकर ट्रोल हो चुके हैं। हाल ही में एक यूजर ने उन्हें जॉबलेस कहा था। हालांकि इसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था।

अक्षय कुमार की फिल्म का ‘TEASER’ रिलिज़,जाने कौन होंगी अभिनेत्री

Leave a Reply